‘TV पर बहस से कोई…’ : PM मोदी के साथ डिबेट वाले इमरान खान के बयान पर बोले शशि थरूर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टीवी पर परिचर्चा करने की इच्छा जताए जाने के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि वह इस बात से सहमत हैं कि बातचीत करना युद्ध करने से बेहतर होता है, लेकिन भारतीय टेलीविजन पर बहस से कोई समस्या कभी सुलझी नहीं, बल्कि बढ़ी है.

खान ने मंगलवार को कहा कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच मतभेद सुलझाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ टेलीविजन पर परिचर्चा करना चाहेंगे. खान ने मॉस्को की अपनी पहली यात्रा की पूर्व संध्या पर रूस के सरकारी टेलीविजन नेटवर्क ‘आरटी’ से साक्षात्कार के दौरान यह टिप्पणी की.

लखीमपुर में मचा हंगामा, EVM में फेविक्विक डाल चिपका दिया बटन, टेनी ने ऐसे डाला वोट, देखें वीडियो

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय इमरान खान, मैं सहमत हूं कि बातचीत करना युद्ध से बेहतर होता है, लेकिन भारतीय टेलीविजन पर बहस से कोई समस्या कभी सुलझी नहीं, बल्कि बढ़ी है.”खान ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘मैं नरेंद्र मोदी के साथ टीवी पर परिचर्चा करना चाहूंगा.”उन्होंने कहा कि यदि भारत और पाकिस्तान के बीच मतभेदों को परिचर्चा के जरिए सुलझाया जा सकता है, तो यह उपमहाद्वीप के लोगों के लिए बहुत अच्छी बात होगी.