कांग्रेस कैंडिडेट ने AAP प्रत्याशी पर बरसाए फूल, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: यूं तो चुनावी मौसम में बिना कुछ बोले भी बवाल हो जाता है और बात जब चुनाव प्रचार की गर्मी की हो तो दो दलों के काफिलों को कभी आमने-सामने नहीं जाने दिया जाता, क्योंकि ऐसे माहौल में बवाल तय होता है. लेकिन पंजाब से ऐसा वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दो दलों के कैंडिडेट्स आमने-सामने आए और दोनों के जुलूस भी एक-दूसरे के सामने से निकल गए. लेकिन कोई बवाल नहीं हुआ. बल्कि हुआ इसका एकदम उल्टा, जिसमें कांग्रेस कैंडिडेट ने अपनी गाड़ी से आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट पर बाकायदा फूल बरसा दिये. और इसके जवाब में आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट ने हाथ जोड़ लिये.

जब आमने-सामने आ गए कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट

 

राजनीतिक शिष्टाचार का ये वीडियो पटियाला रूरल (Patiala Rural) विधानसभा इलाके का है. यहां से कांग्रेस के टिकट पर मोहित महिंद्रा मैदान में हैं, तो आम आदमी पार्टी के टिकट पर डॉक्टर बलबीर सिंह मैदान में हैं. ये वीडियो गुरुवार का है, जब मोहित महिंद्रा और बलबीर सिंह के काफिले आमने-सामने आ गए. दोनों के काफिले में सैड़कों समर्थक भी मौजूद थे. लेकिन यहां हुडदंग होने की जगह ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने राजनीतिक शिष्टाचार को एक नई उंचाई दी.

‘यूपी-बिहार के भइये’ पर PM मोदी ने पूछा- कहाँ पैदा हुए गुरु गोबिंद सिंह और संत रविदास, बोले- पंजाब का एक गाँव न ऐसा, जहाँ ‘भाई’ न हों

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है मोहित महिंद्रा (Mohit Mahindra) ने. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही दोनों की गाड़ियां एक दूसरे के अगल-बगल पहुंची, कांग्रेस प्रत्याशी मोहित महिंद्रा ने अपनी गाड़ी से फूल उठाकर आप उम्मीदवार बलबीर सिंह के ऊपर फूलों की बारिश कर दी. इसके जवाब आप प्रत्याशी बलबीर सिंह ने भी मोहित महिंद्रा के सामने हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया.