‘गृह युद्ध की तरफ बढ़ रहा है देश’, लालू यादव का बड़ा बयान

पटना: कर्नाटक हिजाब विवाद मामले पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बड़ा बयान आया है। लालू ने कहा है कि देश में जो हालात पैदा हो गए हैं उसे देखने से लग रहा है कि देश अब गृह युद्ध की तरफ जा रहा है। लालू ने कहा, ”देश में इतनी गरीबी और महंगाई है उस पर प्रधानमंत्री चर्चा नहीं करते हैं। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा पर ही यह लोग लगे हुए हैं। इनको (भाजपा को) चस्का लग गया है कि ऐसा करने से हिंदू वोट मिलेगा। इनको हिंदू कोई वोट नहीं देने जा रहा।”

Lalu Prasad Yadav- India TV Hindi

 

लालू ने कहा कि लोगों के दिलों में जो नफरत फैलाई गई है, ये उसी का नतीजा है। इसका परिणाम भाजपा को यूपी चुनाव में ही भुगतना होगा। यूपी चुनाव में भाजपा की करारी हार होगी इनका पूरी तरह से सफ़ाया हो जाएगा इसबात के साफ़ संकेत हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी,असदुद्दीन ओवैसी समेत कई राजनेता इसपर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अलग-अलग प्रदेश के राजनेता इस मसले पर बंटे हुए नजर आ रहे हैं।

‘कंगना रनोट भाषा में मर्यादा खो देती हैं’, एक्ट्रेस को लेकर मनोज तिवारी ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक लिबास हिजाब पर रोक के आदेश के बाद बवाल मचा हुआ है। विवाद कर्नाटक और वहां के स्कूलों-कॉलेजों से होते हुए देश के बाकी हिस्सों में पहुंच गया है। इसपर अब विभिन्न पार्टियों के राजनेता भी आमने-सामने हैं। दिल्ली-मुंबई में भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।