शबाना आजमी को गुलाब देते दिखे धर्मेन्द्र, कहा- उनके साथ बनते-बनते एक तस्वीर अधूरी रह गई

धर्मेन्द्र  ने बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हीरोइनों के साथ काम किया है। अब वो जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी भी दिखेंगी। इस बात को लेकर धर्मेन्द्र काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में धर्मेन्द्र ने शबाना आजमी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक्ट्रेस को गुलाब देते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने कैप्शन में लिखा- शबाना के साथ बनते-बनते…एक तस्वीर अधूरी रह गई। धर्मेन्द्र की इस फोटो पर कई लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- कोई बात नहीं सर! अधूरी तस्वीर ज्यादा खूबसूरत होती है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- कोई नहीं सर अब अगली फिल्म कम्प्लीट होगी। 

बता दें कि धर्मेन्द्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने साथ में ‘बिच्छू’ नाम की एक फिल्म में काम किया था, लेकिन किसी वजह से सई परांजपे की ये फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी। हालांकि, अब धर्मेन्द्र ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

वैसे, धर्मेन्द्र का अब ज्यादातर समय उनके फॉर्महाउस में ही बीतता है। 85 साल के धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर लौट आते हैं। लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर ही गुजारा था। यहां की कई फोटो और वीडियो वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने हाई कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को बताया अवैध, सरकारी वकील ने किए कई बड़े खुलासे

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेन्द्र आखिरी बार 2020 में आई फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आए थे। धर्मेन्द्र जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ में भी दिखेंगे। ये उनकी होम प्रोडक्शन मूवी है और इसमें वो बेटों और पोतों के साथ काम कर रहे हैं।