आईपीएल ने पहले धोनी ने लिया नया अवतार, धारण किया बौद्ध भिक्षु का रूप

आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। वह हर रोज कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन इस बीच धोनी अपनी आईपीएल की तैयारियों से इतर नए लुक की वजह से चर्चा में हैं और उनके इस लुक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।


महेंद्र सिंह धोनी बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आ रहे हैं और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग धोनी के इस लुक को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

नया लुक हुआ वायरल,धारण किया बौद्ध भिक्षु का रूप

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने महेंद्र सिंह धोनी के इस नए लुक को साझा किया है। धोनी के नए लुक के साथ स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट करके लिखा, जबसे हमने महेंद्र सिंह धोनी को नए अवतार में देखा है हम अचंभित हैं और उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट को ब्रेक कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार धोनी का यह नया लुक किसी विज्ञापन को लेकर है और जल्द ही धोनी का नया विज्ञापन सामने आ सकता है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि धोनी ने किस विज्ञापन के लिए यह शूट कराया है।

नेट्स पर बहा रहे हैं पसीना

बता दें कि धोनी आईपीएल से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं और उन्हें नेट्स पर बड़े-बड़े शॉट्स खेलते हुए देखा जा सकता है।

सीएसके के प्रमोटर एन श्रीनिवासन ने कहा है कि चेन्नई में धोनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह दिन में दो बार प्रैक्टिस कर रहे हैं। वह क्रिकेट को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। वह सुबह इंडोर नेट्स पर प्रैक्टिस करते हैं और दोपहर में चेपक में अभ्यास कर रहे हैं।

2008 से टीम के कप्तान हैं धोनी

श्रीनिवासन ने बताया कि धोनी बहुत ही प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं और इसी वजह से वह हमे पसंद हैं। क्रिकेट जीतने का खेल है, आईपीएल जीतने का खेल है, लेकिन लगातार अच्छा करते रहना, विश्वास को बनाए रखना, यह हमारे बॉन्ड को और मजबूत करता है।

यह भी पढ़ें: 1 अप्रैल से हो सकता है सैलरी सिस्टम में बदलाव, प्राइवेट सेक्टर एम्पलाई पर पड़ेगा ये असर

गौरतलब है कि धोनी आईपीएल की शुरुआत 2008 से ही चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं। उनकी अगुवाई में टीम तीन बार ट्रॉफी जीत चुकी है। धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम ने कुल 197 मैच खेले हैं, जिसमे से 119 में टीम को जीत और 76 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।