राहुल ने मोदी सरकार के खिलाफ शुरू किया डिजिटल आंदोलन, लोगों से की बड़ी अपील

मोदी सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन अभी थमा भी नहीं है, कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अब मोदी सरकार के खिलाफ डिजिटल आंदोलन छेड़ने की फिराक में हैं। दरअसल, देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ मुहीम छेड़ते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट कर लोगों से बड़ी अपील की है। दरअसल, राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ‘स्पीकअप अगेंस्ट प्राइस राइज’ शुरू किया है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लोगों ने की अपील

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह किए अपने ट्वीट में लिखा है कि महंगाई एक अभिशाप है। केंद्र सरकार सिर्फ़ टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में ढकेलती जा रही है। देश के विनाश के ख़िलाफ अपनी आवाज उठाइए- #SpeakUpAgainstPriceRise कैंपेन से जुड़िए।

राहुल गांधी ने इसके साथ करीब एक मिनट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बतााया गया है कि कैसे सरकार नए टैक्स लगा रही है और बीते कुछ दिनों में पेट्रोल-डीजल, एलपीजी सिलेंडर और खानेपीने की चीजों के दाम लगातार बढ़े हैं।

राहुल गांधी के सोशल मीडिया अभियान पर ‘स्पीकअप अंगेस्ट प्राइज राइज’ अभियान शुरू करने और लोगों के इससे जुड़कर महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील करने के बाद कई कांग्रेस नेता और आम लोग इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: मुश्किल में फंसा तृणमूल कांग्रेस का बड़ा नेता, सीबीआई ने कसी नकेल

राहुल गांधी महंगाई को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं और अपनी सभाओं में भी इस मुद्दे को उठाते हुए केंद्र सरकार, भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं।