कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख फैंस के उड़े होश, व्हीलचेयर पर देख हुए हैरान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस काफी परेशान हो गए थे, हालांकि कपिल शर्मा के इस वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोरीं। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का था और वीडियो में कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे थे। जब फोटोग्राफर्स ने कपिल शर्मा की तस्वीरें लेना चाहा तो कपिल गुस्सा हो गए और फोटोग्राफर्स को ‘उल्लू का पट्ठा’ कह दिया। जहां फोटोग्राफर्स इस बात से नाराज हो गए तो वहीं कपिल के फैंस अपने स्टार की ऐसी हालत देखकर चिंतित हो गए। फैंस ने सोशल मीडिया पर कपिल के हाल लेने के लिए कई पोस्ट किए।

कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख फैंस हुए परेशान

अब आ रही खबरों की मानें तो कपिल के फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। कपिल को हल्की सी बैक इंजरी है और बाकी वे फिट हैं। ये हम नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा का कहना है। कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉयई से बात करते हुए कहा, ‘हैलो सर, मैं ठीक हूं। बस जिम में थोड़ा बैक इंजरी हो गई। ये कुछ दिनों में ठीक हो जाएगी। मेरे बारे में चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया।’

इस खबर को पढ़कर कपिल के फैंस को थोड़ा सुकून जरूर मिलेगा। वहीं अगर कपिल शर्मा की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में बात करें तो हाल ही में कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल को लेकर वायरल हो रहा है नया गाना, ‘शतक मारे पेट्रोल बुलेटिया खड़ी पड़ी’

वहीं वर्क फ्रंट पर कपिल शर्मा का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी बंद हो गया है। शो में गुत्थी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बना चुके सुनील ग्रोवर के फिर से शो पर वापसी करने की खबरें थीं। माना जा रहा था कि सलमान खान ने दोनों के बीच पैचअप करवा दिया है। हालांकि सुनील के एक करीबी सूत्र ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया और कहा कि सलमान की ओर से उनके पास कोई फोन नहीं आया है।