लिपस्टिक के रंग से ऐसे पता चलता है लड़कियों का मूड, जानकर हो जाएंगे हैरान

लिपस्टिक और मेकअप लगाना हर लड़की को पसंद होता है। लेकिन कई बार आपने देखा होगा कि कुछ लड़कियां कुछ रंग की लिपस्टिक पसंद करती हैं। तो यह लाल हो, या गुलाबी हो। इस लिपस्टिक के रंगों को देखकर कोई नहीं बता सकता कि उनका मूड क्या है। आप आश्चर्यचकित होंगे, खासकर यदि आप प्रेमी या पति हैं। आइए जानें लड़कियों के मूड के बारे में लिपस्टिक का रंग क्या कहता है।

1 लाल-

जो महिलाएं इस रंग या इस रंग की लिपस्टिक का उपयोग करती हैं, वे आत्मविश्वास से भरी, तेज-तर्रार और खुले विचारों वाली होती हैं। उन्हें लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनना पसंद है। स्वभाव से ये बहुत ही बोल्ड और उत्साही होते हैं।

2 वाईन रंग-

जिन महिलाओं को इस रंग की लिपस्टिक बहुत पसंद होती है। ऐसी महिलाएं लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होती हैं। उन्हें लाउड गाने सुनना पसंद है।

जो महिलाएं 3 नग्न रंगीन(न्यूड शेड) लिपस्टिक का उपयोग करती हैं, वे बहुत सीधी होती हैं। हर चीज के बारे में उनकी स्पष्ट राय है। उन्हें लगता है कि छोटी से छोटी चीजों में भी सुंदरता होती है। ये स्वभाव से शांत और कोमल होते हैं।

4 गुलाबी रंग –

अक्सर कहा जाता है कि गुलाबी रंग महिलाओं का पसंदीदा रंग है। जिन महिलाओं का पसंदीदा रंग गुलाबी होता है, उनका दिमाग साफ होता है। गुलाबी रंग की लड़कियां सकारात्मक जीवन जीने वाली और हर स्थिति में संवेदनशील होती हैं। ऐसी महिलाएं अपने व्यवहार से किसी का भी दिल जीत सकती हैं।

5 भूरे रंग-

जो महिलाएं बेर या भूरे रंग की लिपस्टिक से प्यार करती हैं, वे किसी भी चीज से ऊब जाती हैं। वे किसी भी परिस्थिति में चुनौती नहीं देना चाहेंगे। इसके अलावा, ये बहुत रहस्यमय हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव घटना को लेकर स्वरा भास्कर ने उठाई सरकार पर उंगली, खड़े किये बड़े सवाल

6 नारंगी रंग-

जिन महिलाओं को रंग नारंगी पसंद होता है वे उग्र और गर्म स्वभाव की होती हैं। उनके चेहरे पर उत्साह देखा जा सकता है। ऐसी महिलाएं अपने काम को लेकर बहुत गंभीर होती हैं।