दीपिका पादुकोण के कपड़े नीलाम करने की बात से मचा बवाल, लोगों ने खोली एक्ट्रेस की पोल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार चर्चा में हैं। असल में, दीपिका अपने कुछ पुराने कपड़ों को नीलाम कर रही हैं। इस ऑक्शन के बाद मिलने वाली रकम को अभिनेत्री ‘Live Love Laugh Foundtaion’ में डोनेट करेंगी। हाल ही में उनके द्वारा ऐसा करना ही उन्हें भारी पड़ गया क्योंकि लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका पादुकोण को निशाना बना रहे हैं।

यूजर्स कर रहे हैं दावाकुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि जिन कपड़ों को दीपिका ने ऑक्शन किया है उन्हें वह जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता के अंतिम संस्कार में पहन कर जा चुकी हैं। एक यूजर ने दीपिका और कपड़ों की फोटोज साझा करते हुए लिखा, ‘मैं बहुत हैरान हूं कि मेरी पसंदीदा दीपिका ने साल 2013 के अपने वो कपड़े नीलाम किए हैं जो कि डिजाइनर बिलकुल नहीं हैं।’इस दिन पहने थे कपड़े?उन्होंने लिखा, ‘साल 2013 में दीपिका ये कपड़े अलग-अलग अंतिम संस्कारों में पहने नजर आईं थीं।

‘ यूजर के इसी ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग कॉमेंट किए हैं। ये सभी कॉमेंट पॉजिटिव नहीं हैं और लोगों ने द्वारा ऐसा किए जाने की काफी निंदा की है।कोई ब्रांड के नहीं हैं ये कपड़े?एक अन्य यूजर ने भी दीपिका पादुकोण के प्रति अपना गुस्सा दिखते हुए लिखा, ‘आप ये कहकर स्पष्ट मत कीजिएगा कि आप चैरिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। क्योंकि आप जारा की जूती और 10-15 साल पुराने किसी साधारण ब्रांड के कपड़े बेचकर ऐसा बिलकुल नहीं कर सकती हैं।’ यूजर ने ये भी लिखा है कि आप इन्हें किसी जरूरतमंद को क्यों नहीं दे सकतीं।