राहुल गांधी ने किसानों को लेकर दिया बड़ा बयान, मोदी सरकार पर किया तीखा हमला

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी लगातार मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने एक बार फिर केंद्र की सत्तारूढ़ मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। इस बार राहुल गांधी ने मोदी सरकार को क्रूर करार दिया है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला एक और हमला

दरअसल, राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘सर्दी की भीषण बारिश में, टेंट की टपकती छत के नीचे, जो बैठे हैं सिकुड़-ठिठुर कर, वो निडर किसान अपने ही हैं, गैर नहीं, सरकार की क्रूरता के दृश्यों में, अब कुछ और देखने को शेष नहीं’#KisanNahiToDeshNahi।

आपको बता दें कि राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया था कि किसानों को MSP की लीगल गारंटी ना दे पाने वाली मोदी सरकार अपने उद्योगपति साथियों को अनाज के गोदाम चलाने के लिए निश्चित मूल्य दे रही है। सरकारी मंडियां या तो बंद हो रही हैं या अनाज खरीदा नहीं जा रहा। किसानों के प्रति बेपरवाही और सूट-बूट के साथियों के प्रति सहानुभूति क्यों?

यह भी पढ़ें: इस्लाम छोड़कर हिंदू बने व्यक्ति पर फूटा कट्टरपंथियों का गुस्सा, की जिंदा जलाने की कोशिश

यही नहीं उन्होंने आगे लिखा था कि देश एक बार फिर चंपारन जैसी त्रासदी झेलने जा रहा है। तब अंग्रेज कम्पनी बहादुर था, अब मोदी-मित्र कम्पनी बहादुर हैं। लेकिन आंदोलन का हर एक किसान-मज़दूर सत्याग्रही है जो अपना अधिकार लेकर ही रहेगा।