एक्ट्रेस उपासना सिंह गिर जाती हैं डांस करते समय, आखिर क्या है इसकी वजह

एक्ट्रेस उपासना सिंह आज शनिवार यानी की 1 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आपको बता दे एक्ट्रेस 29 जुलाई 1970 को पंजाब के होशियारपुर में पैदा हुईं। उपासना को उनकी दमदार कॉमिक टाइमिंग के लिए खूब पहचान मिली है। सबको हंसाने वाली उपासना के बारे में लोग अब भी उनके बारे में बहुत कम ही जानते हैं। जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की उपासना को बहुत कम उम्र में उनको दिल से संबंधी परेशानी होना शुरू हो गई थी। कई जगह दिखने के बाद पता चला कि उनके दिल में छेद था और कारण उपासना डांस करते करते गिर जाती थीं।

आइए जानते हैं उपासना के बारे में कुछ दिलचस्प बातें
उपासना को एक्टिंग और डांसिंग में बहुत दिलचस्पी थी लेकिन वो डांस करते करते हमेशा बेहोश हो जाती थी। अपने एक्टिंग और डांसिंग करियर के साथ साथ वे जाने माने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पिंकी बुआ के तौर पर आयी और खूब सुर्खियां बटोरा। उपासना सिंह को लोगों ने काफी पसंद किया था।

हिम्मत नहीं हारी उपासना सिंह
जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने बताया था कि वे जब सात या आठ साल की थी तब वो डांस करते समय बेहोश हो जाती थीं। फिर पर दिन बढ़ते चली गई और जब चेकअप कराया गया को दिल में छेद का पता चला और तब डॉक्टरों ने भी हाथ अपने खड़े कर दिए थे हिम्मत नहीं हारी। और तुरंत ऑपरेशन करवाने की सलाह दे डाली। उपासना का ऑपरेशन पीजीआई चंडीगढ़ में हुआ और वह अपनी विल पावर से दिल की इस परेशानी को बहुत अच्छे से हैंडल किया।

उपासना सिंह का बर्थडे स्पेशल
उपासना सिंह का बर्थडे तब और ज्यादा स्पेशल हो जाता है जब उनकी मां का जन्मदिन भी उनके जन्मदिन पर यानी 29 जून को ही होता है। उपासना अपनी मां के बारे में बताती हैं कि वो उनकी बहुत अछि दोस्त साथ साथ एक बहुत अच्छी, केयरटेकर और गुरू रही हैं, वो उनको अपने बर्थडे पर हमेशा याद करती हैं।

यह भी पढ़े : फ्रांस में दंगे रोकने के लिए यूरोपीय डॉक्टर ने यूपी CM योगी को लगाई गुहार, ट्वीट करके की ये मांग