Tuesday , June 22 2021

‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर सुनील ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा, सुलझाई अफवाहों की ‘गुत्थी’

‘द कपिल शर्मा शो’ लंबे समय के बाद जल्द एक बार फिर से टीवी पर लोगों को गुदगुदाने के लिए आने वाला है। शो को लेकर काफी चर्चाएं है। शो का हर किरदार अपने आप में खास है। शो को खबरें हैं कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की ‘गुत्थी’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ यानी सुनील एक बार फिर से कपिल के साथ नजर आने वाले हैं। इन खबरों पर सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी हैं और सच्चाई से सभी को फिर वाकिफ करा दिया है।

कॉमेडी के धुरंधर सुनील ग्रोवर ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेरी वापसी के कोई योजना नहीं है। उन्होंने टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, उऩ्होंने कहा कि फिलहाल ही नहीं भविष्य में भी साथ में आने की फिलहाल कोई योजना नहीं है। लेकिन अगर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं और कोई ऐसा प्रोजेक्ट आता है, जहां हम साथ काम कर सकते हैं तो साथ आने की उम्मीद है।

ये पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लौटने के बारे में सवाल किया गया हो। इससे पहले भी शो पर उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं, जिसपर उनका कुछ ऐसा ही जवाब था।

दोनों के बीच साल 2017 से मतभेद चल रहे हैं, दरअसल, एक ट्रिप से लौटते हुए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। खबरें थीं कि कपिल ने नशे में सुनील पर हाथ उठाते हुए उन्हें भुरा-भला बोल दिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच में दरार आ गई।

यह भी पढ़ें: अलखराम के घोड़ी चढ़ने में नई परेशानी बनी रोड़ा, प्रियंका गांधी ने किया था बड़ा वादा

वर्कफ्रंट का बात करें तो सुनील ग्रोवर फिलहाल वेब सीरीज में छाई हुए हैं। इस साल की शुरुआत में उन्हें वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया है। अब 11 जून को ZEE5 पर क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ की रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और सलोनी खन्ना पटेल आदि दिखाई देंगे।