Sunday , November 29 2020

शिवांश मिश्र को चांसलर गोल्ड मेडल, प्रदेश व देश का नाम कर दिया रोशन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्थित विधानसभा में पटल कार्यालय के सेक्शन अफ़सर और हरदोई जिले के कस्बा माधौगंज निवासी अखिलेश मिश्र के पुत्र शिवांश मिश्र ने प्रदेश का ही नहीं देश का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें: अबकी भाजपा योगी आदित्यनाथ का चेहरा आगे करके लड़ेगी चुनाव

शिवांश ने महज़ 20 वर्ष की उम्र मे हासिल किया “CHANCELLOR GOLD MEDAL” चांसलर गोल्ड मेडल हासिल किया। शिवांश को यह उपलब्धि राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लखनऊ विश्वविद्यालय में चल रहे दीक्षांत समारोह में दी। उनके हाथों से यह सम्मान पाकर शिवांश काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इस सम्मान को पाने के साथ आगे चलकर देश और समाज के लिये अन्य उपलब्धियों से भरे काम करने का विश्वास जताया।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘गो-लोक की ओर’ पुस्तक का विमोचन किया

शिवांश मिश्र को चांसलर गोल्ड मेडल, प्रदेश व देश का नाम कर दिया रोशन

आपको बता दें कि वर्षीय स्थापना दिवस समारोह के दौरान आयोजित दीक्षांत समारोह में 15 प्रमुख मेडल पाने मेधावियों की सूची में शिवांश मिश्र को सर्वश्रेष्ठ छात्र का कुलाधिपति गोल्ड मेडल दिया गया। उनके अलावा बेस्ट एनसीसी कैडेट के तौर पर रैना शुक्ला को कुलपति स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा। जबकि चक्रवर्ती स्वर्ण पद लॉकडाउन के दौरान बेहतरीन कार्य करने वाली तेजस्विनी बाजपेई को दिया जाएगा।इसके अलावा इनको मिलेंगे मेडल हर्षिता दुबे परा स्नातक में सभी संकायों में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कुलपति रजत पदक। हर्षिता दुबे, सर्वश्रेष्ठ बालिका विद्यार्थी लखनऊ विश्वविद्यालय के लिए कुलपति रजत पदक।मारिया खातून, बीए अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर पहले लगाया था आरोप, अब कर दिया साबित

मोहम्मद आमिर, बीए अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक। शिखर श्रीवास्तव, बीएससी अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक। आदित्य सिंह, बीएससी अंतिम वर्ष पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक। सोनिया गुप्ता, बीकॉम अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक। पलक मिश्रा, बीकॉम अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक। ज्योति सिंह, बैचरल ऑफ फाइन आट्र्स अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक।बिदिशा भुक्ता, बैचरल ऑफ फाइन आट्र्स अंतिम वर्ष में पढ़ रहे श्रेष्ठ विद्यार्थी का कुलपति कांस्य पदक।सनानत सम्कल्प एलएलबी पार्ट-5 के श्रेष्ठ विद्यार्थी के लिए कुलपति कांस्य पदक। अभय द्विवेदी एलएलबी-3 के श्रेष्ठ विद्यार्थी के लिए कुलपति कांस्य पदक प्रदान किया गया।