Thursday , May 26 2022

कश्मीरी पंडितों पर कश्मीर में हैवानियत, ऑफिस में घुस कर मारी गोली

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बडगाम जिले (Budgam District) में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) पर हमला किया है. बडगाम के राजस्व विभाग के ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को गोली मार दी. राहुल की हालात गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों के मुताबिक राहुल कश्मीर पंडित हैं और लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. गुरुवार को दोपहर में तहसील दफ्तर में कुछ आतंकी घुसे और उन्होंने राहुल भट्ट को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. सेना और पुलिस आतंकियों की तलाश में जुट गई है.

जन्मभूमि से जुड़े विवादों व सुन्नी वक्फ बोर्ड को भूमि से हटाने की अर्जियों का चार माह में निस्तारण करे मथुरा कोर्ट: हाई कोर्ट

आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पिछले कुछ समय से घाटी में आतंकी आम लोगों के साथ साथ अधिकारियों और सरपंच जैसे लोगों को भी अपना निशाना बना रहे हैं. घटना को लेकर कहा जा रहा है कि आतंकियों ने हिंदुओं को डराने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया.