Monday , October 25 2021

सूचना मंडल की हत्या कर हुसैन ने जमीन में किया दफन, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले में मोहम्मद अख्तर हुसैन नाम के एक आरोपी ने अपनी हिंदू प्रेमिका सूचना मंडल की हत्या कर जमीन से दफ़न कर दिया था। इस मामले का तब हुआ जब पुलिस ने 31 अगस्त को महिला का शव बरामद किया। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मोहम्मद अख्तर हुसैन को गिरफ्तार किया था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी ने किया पूछताछ

दरअसल, 31 अगस्त को माटीगाड़ा के परिवहन नगर इलाके से एक महिला का शव बरामद हुआ था। इस मामले में माटीगाड़ा पुलिस ने एक आरोपित मोहम्मद अख्तर हुसैन को गिरफ्तार किया था। आरोपित ने पूछताछ के दौरान जो बताया उससे पुलिस के होश उड़ गये।

आरोपित हुसैन ने बताया कि चार महीने पहले उसने अपनी प्रेमिका सूचना मंडल की हत्या कर उसके शव को माटीगाड़ा रेलवे गेट के पास एक गोदाम के पीछे गाड़ दिया था। आरोपित के बयान पर माटीगाड़ा थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घटनास्थल पर पहुंची और जमीन खोदकर सूचना मंडल के शव को बाहर निकाला। इस दौरान मृतक की मां भी मौके पर मौजूद थीं, जिसने शव की शिनाख्त की।

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोपों के घिरे उद्धव के मंत्री, बीजेपी उपाध्यक्ष ने किया करोड़ों के घोटाले का खुलासा

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद अख्तर हुसैन का सूचना मंडल के साथ प्रेम संबंध था। चार महीने पहले शराब पीने को लेकर उसका प्रेमिका के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद हुसैन ने प्रेमिका सूचना मंडल की निर्मम हत्या कर बड़ी चलाकी से जमीन में गाड़ दिया था। पुलिस आरोपित पर दोहरें हत्याकांड का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।