Thursday , May 26 2022

भाजपा नेता बग्गा ने केजरीवाल पर जमकर बोला हमला, बोले- ‘सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी’

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर 5 जुलाई तक रोक लगाते हुए उन्हें बड़ी राहत दी। उच्च न्यायालय ने अपने इस फैसले के साथ ही एक फैसले पर रोक लगा दी और वो है मोहाली कोर्ट का.. जिसमें पंजाब पुलिस को बग्गा की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया था।

हाई कोर्ट से गिरफ्तारी से राहत मिलने के बाद तजिंदर बग्गा ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर एक कहावत के जरिया फिर हमला बोला और कहा कि सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर ये कहावत सटीक बैठती है और सत्य साबित हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘केजरीवाल पंजाब जीतने के बाद ये समझ रहे थे कि वो कानून से बड़े हो गए हैं लेकिन उच्च न्यायालय के इस फैसले ने उन्हें ये बता दिया है कि कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है’।

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को तो राहत दी लेकिन 5 जुलाई तक गिरफ्तारी पर रोक लगाकर पंजाब पुलिस को जोरदार झटका दिया। इस फैसले से ये तो जाहिर ही है कि अब 5 जुलाई तक तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है।

सुप्रीम कोर्ट ने राजद्रोह कानून पर दिया बड़ा आदेश, केंद्र की कोशिशों पर फिरा पानी

पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए बग्गा ने कहा, “मैं हाई कोर्ट का, भारतीय जनता पार्टी का, मीडिया का, दिल्ली और हरियाणा पुलिस सभी का आभार व्यक्त करता हूं और अगर अरविंद केजरीवाल सोचते हैं कि वो एफआईआर करके हमें डरा लेंगे तो ये उनकी बहुत बड़ी गलतफहमी है।”