Tuesday , June 22 2021

क्रिकेट के बाद अब सुरेश रैना पर सवार हुआ प्रभुदेवा बनने का भूत, ले लिया नया अवतार

भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना लुंगी में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। उनका यह लुक लोगों को पहली बार देखने को मिला है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक इंस्टा पर एक अपना वीडियो साझा किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सुरेश रैना लूंगी पहन कर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सुरेश रैना का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फैंस ने लुक को किया पसंद

शेयर किए वीडियो में सुरेश रैना एक एड शूट के दौरान थोड़ा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टा पर वीडियो शेयर करते हुए सुरेश रैना लिखते हैं- ‘शूटिंग के कुछ पुराने दिन याद आ गए जल्द ही सेट पर वापस आने की उम्मीद है’

फैंस को अंदाज काफी पसंद करता है। आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच यूएई में होंगे। आईपीएल में अपनी पारी खेलने के लिए सीएसके के धुरंधर सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बीते साल दुबई में हुए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट के बीच होटल के कमरे को लेकर थोड़ी बहस हो गई थी। सुरेश रैना यूएई में अपने कमरे की व्यवस्था से खुश नहीं थे।

सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया था रैना आईपीएल 2020 में सीएसके के लिए बिना कोई मैच खेले यूएई से भारत लौट आए थे। हालाकि बाद में सुरेश रैना ने बताया था कि उनका सीएसके मैनेजमेट से किसी भी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था। रैना ने बताया था कि उन्होंने निजी कारणों के चलते आईपीएल 2020 से अपने नाम वापस लिया था।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-रेखा के इश्क की वो अधूरी दास्तां, टूटे दिलों की कहानी आज भी है लोगों को याद

सुरेश रैना ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा 15 अगस्त को उसी दिन की थी जिस दिन धोनी ने भी संन्यास लिया था। 2011 विश्व कप जीतने वाली टीम के सुरेश रैना खाद मेम्बर थे। उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीन विश्व कप खेले हैं।