बेआबरू हुई खाकी, पुलिस अधिकारी ने खुलेआम की महिला के होंठो पर Kiss करने की कोशिश, देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी इलाके से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। दरअसल, इस वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी एक महिला को अपनी ओर खींचती है और उसे चूमती है। इस घटना से लोगों में गुस्सा है और उन्होंने आरोपी महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

पुलिस अधिकारी ने किया शर्मसार

सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट ने हाल ही में शहर में महिलाओं की सुरक्षा बढ़ाने के लिए पिंक पेट्रोल वैन की स्थापना की है, जो 24 घंटे काम करती है। सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर सी सुधाकर ने शहर भर में महिलाओं की सुरक्षा बढ़ाने के प्रयास में इनमें से दो वैन को हरी झंडी दिखाई।

हालांकि, पिंक पेट्रोल वैन की प्रभारी एक महिला अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान एक महिला को कथित तौर पर परेशान किया , जिससे 24 अक्टूबर को बड़े पैमाने पर सार्वजनिक आक्रोश पैदा हो गया।

वायरल वीडियो में महिला पुलिस अधिकारी को एक महिला को पकड़कर उसके होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार ड्यूटी के दौरान अधिकारी नशे में थी। इससे लोगों में आक्रोश और बढ़ गया है।

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों के अनुसार पिंक पेट्रोल वैन की प्रभारी महिला अधिकारी की पहचान एएसआई तान्या रॉय के रूप में हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद अब अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। स्थानीय रिपोर्टों से पता चलता है कि अधिकारी ने सिलीगुड़ी में रात में स्कूल के इलाके में बात कर रहे दो नाबालिगों के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की।

नाबालिगों के माता-पिता और स्थानीय निवासियों ने कहा कि दोनों नाबालिग, एक लड़की और एक लड़का, बस बात कर रहे थे और उन्हें कोई अभद्र व्यवहार करते हुए नहीं पकड़ा गया। हालांकि, नशे की हालत में अधिकारी ने बिना किसी पूछताछ के नाबालिगों के साथ दुर्व्यवहार किया। बाद में एक महिला नागरिक का भी यौन उत्पीड़न किया गया।

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बेटे जीशान ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, थाम ली अजीत पवार के एनसीपी की डोर

इस मामले में जब वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने स्थानीय लोगों को बताया कि अधिकारी को पहले ही निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। स्थानीय लोगों ने आरोपी अधिकारी के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है और इलाके में महिलाओं और नाबालिगों की सुरक्षा की मांग की है।