करनी सेना ने किया ऐलान, लॉरेंस बिश्नोई को मारने वाले अधिकारी को मिलेगा 1,11,11,111 रुपये का इनाम

करणी सेना ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को एनकाउंटर में मार गिराने वाले पुलिसकर्मी को इनाम देने की घोषणा की है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत ने इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में 1,11,11,111 रुपये के इनाम की घोषणा की है। वायरल वीडियो में शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई को देश के लिए खतरा बताया। शेखावत ने भाजपा और गुजरात सरकार पर भी निशाना साधा।

करणी सेना प्रमुख ने जारी किया वीडियो

राज शेखावत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि जो भी पुलिस अधिकारी लॉरेंस बिश्नोई को मार गिराएगा उसे 1,11,11,111 रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस वीडियो में वह आगे कहते हैं कि जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे यह इनाम राशि दी जाएगी। लॉरेंस बिश्नोई को देश के लिए खतरा बताते हुए राज शेखावत ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर भी हमला बोला है।

शेखावत ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हमारे अनमोल रत्न और धरोहर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना 1,11,11,111/- (एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ ग्यारह) रुपए देकर पुरस्कृत करेगी तथा उस वीर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और सम्पूर्ण व्यवस्था की जिम्मेदारी भी हमारी होगी। जय मां करणी।”

यह भी पढ़ें: वक्फ बोर्ड बिल को लेकर भाजपा नेता से भिड़े टीएमसी सदस्य, खून से लथपथ हुआ हाथ  

करणी सेना के पूर्व प्रमुख की बिश्नोई गैंग ने हत्या कर दी

गौरतलब है कि 5 दिसंबर 2023 को करणी सेना के पूर्व प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। फायरिंग के बाद शूटर मौके से फरार हो गए थे। गोगामेड़ी की हत्या के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। गोगामेड़ी की हत्या के मामले में इसी साल 5 जून को विशेष अदालत में चार्जशीट पेश की गई थी, जिसमें रोहित गोदारा को मास्टरमाइंड बताया गया था। इसके अलावा गोल्डी बराड़ और वीरेंद्र चारण समेत अन्य पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। ये सभी बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं।