सलमान खान के लिए ट्रैफिक पुलिस को भेजा मैसेज, कहा- ‘अगर जिन्दा रहना चाहते हो तो…’

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर शुक्रवार को एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई। मैसेज में चेतावनी दी गई कि अगर सलमान ने पैसे नहीं दिए तो उनका हाल एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा, जिनकी हाल ही में हत्या कर दी गई थी। सूत्रों के मुताबिक, वर्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, संदेश भेजने वाले ने दावा किया कि इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे।

पुलिस ने बताया कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

सलमान खान को जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस ने धमकी भरा वॉट्सऐप मैसेज भेजने वाले की तलाश शुरू कर दी है। बॉलीवुड स्टार को पिछले कुछ महीनों से जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं। दरअसल, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्दीकी की हत्या के सिलसिले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य अभी भी फरार हैं। सिद्दीकी की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सीधा संबंध होने की जांच चल रही है।

इस साल अप्रैल की शुरुआत में, मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर बाइक सवार दो लोगों ने गोलीबारी की थी। मुंबई पुलिस का दावा है कि शूटरों को लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने किराए पर लिया था, जिसने कथित तौर पर अभिनेता की हत्या की साजिश रची थी।

यह भी पढ़ें: सरकार बनते ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक ने किया राष्ट्रगान का अनादर, मच गया हंगामा  

पुलिस ने आगे खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान पर बड़े पैमाने पर हमला करने की योजना बनाई थी और उनकी जान को खतरा है।