मां के दोस्तों ने ही किया नाबालिग का गैंगरेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा  

केरल के कोझिकोड में 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपित 15 साल की लड़की के साथ काफी समय से बलात्कार कर रहे थे, जिसकी वजह से वो 6 माह की गर्भवती हो गई थी। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मोहम्मद अनस, युसूफ और मोमन अली के रूप में हुई है। तीनों आरोपित पीड़िता की माँ से पहले से परिचित थे, इसी का फायदा उठाकर वो लड़की को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना कोझिकोड के मुक्कम थानाक्षेत्र की है। यहाँ 15 वर्षीया एक लड़की की माँ ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने बताया कि उनकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। कुछ दिनों ने उसके पेट में दर्द हो रहा था। जब पीड़िता की माँ ने अपनी बेटी का इलाज करवाया तो वह 6 महीने की गर्भवती निकली। पूछताछ करने पर बेटी ने अपनी माँ को मोहम्मद अनस, युसूफ और मोमन अली की करतूत बताई, जो उसकी माँ के पुराने परिचित थे।

तीनों पिछले लम्बे समय से पीड़िता से बलात्कार कर रहे थे। आरोपितों में मोहम्मद अनस और युसूफ केरल के ही मलप्पुरम के अरीकोड उरंगगिरी के निवासी हैं। तीसरा आरोपित मोमन असम का रहने वाला है जो मजदूरी करने केरल आया हुआ था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर समुचित धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को थामरसेरी अदालत में पेश किया है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक बनते ही 29 वर्षीय शगुन ने आतंकवाद के खिलाफ लगाई दहाड़, हिल गई घाटी

अदालत ने तीनों को विस्तृत पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड अपर भेज दिया है। पीड़िता की काउंसिलिंग करवाई गई है। उसको इलाज के लिए तिरुवनंतपुरम चाइल्ड केयर भेज दिया गया है। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि गैंगरेप में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच व अन्य जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है।