जिहादियों ने बीजेपी नेता के घर पर कर दी बमों और गोलियों की बौछार, धुआं-धुआं हो गया पूरा इलाका

पश्चिम बंगाल के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह शुक्रवार को बाल-बाल बच गए, जब उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा नगर पालिका के अंतर्गत जगतदल में उनके घर पर 10-15 देसी बम फेंके गए। बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि इन जिहादियों और गुंडों ने एक दर्जन से ज़्यादा राउंड गोलियां चलाईं।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि जब हर कोई नवरात्रि पूजा में व्यस्त था, तब एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय-सह-निवास ‘मजदूर भवन’ पर हमला किया।

हालांकि जगदल विधायक सोमनाथ श्याम ने आरोपों का खंडन किया। सोमनाथ श्याम ने कहा कि बीजेपी नेता द्वारा लगाए जा रहे ये सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। अर्जुन सिंह ने खुद अपने घर पर गोलीबारी की। उनके आदमियों ने पीछे से बम फेंके। अर्जुन सिंह ने कहा कि बम के छर्रे से उनके पैर में चोट लगी है।

टीएमसी के पूर्व नेता अर्जुन सिंह 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे, जब उन्हें लोकसभा टिकट नहीं मिला था। वह बैरकपुर से चार बार सांसद रह चुके हैं।

बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे और अपराधियों को रोकने के लिए कुछ नहीं किया। अधिकारी ने घटना का एक वीडियो पोस्ट किया और पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी से इन बदमाशों को पकड़ने के लिए विजुअल का इस्तेमाल करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: अचानक बिल्डिंग की छत से नीचे कूद पड़े डिप्टी स्पीकर, मचा हड़कंप…

उन्होंने कहा कि आज सुबह, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़े प्रमुख गुंडों और जाने-माने समाज विरोधी लोगों ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया। उन्होंने देसी बम भी फेंके। हमेशा की तरह पुलिस मूकदर्शक बनी रही और अपराधियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं किया। वीडियो फुटेज अपराधियों की पहचान करने और इस जघन्य अपराध के लिए उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त है।