Untitled design - 1

मंदिर के सामने आते ही मुस्लिम भीड़ लगाने लगी ‘सर तन से जुदा’ जैसे नारे…और फिर

एक बार फिर मुस्लिम अराजकतत्वों ने सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की है। यह मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का है। दरअसल, यहां बारावफात के अवसर पर एक जुलूस निकाला गया। यह जुलूस जैसे ही एक मंदिर के सामने पहुंचा इस जुलूस में मौजूद भीड़ ने भड़काऊ नारेबाजी शुरू कर दी, जिसकी वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। इस घटना का वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।     

दरअसल, सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज थाना क्षेत्र में मुस्लिम अराजकतत्वों ने बारावफात के अवसर पर एक जुलूस के दौरान भारतभारी मंदिर के सामने पहुंचने पर गुस्ताख-ए-नबी की एक सजा, तन से सर जुदा जैसे समाज विरोधी नारेबाजी करना शुरू कर दिया। इन नारेबाजी की वजह से क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल खराब हो गया।

इस घटना का वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर जमकर वायरल हो रही है। इन वीडियो पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।  

एएसपी सिद्धार्थ ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।