भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो एक नस्ल के

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारतीय सेना और चीनी सेना के बीच झड़प को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिये गए बयान पर सांसद बृज भूषण ने कहा कुछ सवाल ऐसे हैं जिस पर राजनेताओं को नहीं बोलना चाहिए. जो सरकार का स्टैंड हो और जो सेना का स्टैंड  हो हमें उसी के अनुरूप बोलना चाहिए. यह बड़ी दुखद बात है कि राहुल गांधी हो या केजरीवाल हो. कोरोना की दवाई पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी सवाल उठा गए. इन लोग को यह सोचना चाहिए कि इससे हमारी सेना का मनोबल गिरता है और दूसरा कोई हमारे ऊपर प्रश्नचिन्ह लगा सकता है. आज इनके बयान की चर्चा यहां कम होती है पाकिस्तान में ज्यादा होती है, चाइना में ज्यादा होती है. ये कहीं ना कहीं जाने अनजाने देश का नुकसान कर रहे और विरोधियों की मदद कर रहे हैं.

राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. इस प्रश्न का जवाब देते हुए सांसद बृज भूषण ने कहा कि जब आप अपनी सेना के ऊपर सवाल उठाएंगे, अपनी दवाई के ऊपर सवाल उठाएंगे, तो जो लोग आपसे नफरत रखते हैं, आपके साथ नहीं है, उनमें प्रसन्नता तो होगी ही, पाकिस्तान में भी होगी.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए सांसद ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को एक ही नस्ल का बता डाला. सांसद ने कहा कि दो तीन लड़के जो हमको दिखाई दे रहे हैं, बिलावल भुट्टो हैं, राहुल गांधी है, यह सब एक जोड़ी लगती है. यह सब एक नस्ल के हैं, पता नहीं कैसे इधर-उधर हो गए, इनकी एक ही भाषा है.

यह भी पढ़ें: ‘पाकिस्तान से हमारी उम्मीदें कभी ज्यादा रही भी नहीं’, बिलावल भुट्टो के बेशर्म बयान पर बोले जयशंकर

पठान फिल्म मैं दीपका पादुकोण की बिकिनी को लेकर उठे विवाद पर भी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आपत्ति जताया. सांसद ने कहा कि मैंने उस चित्र को देखा है और हमको भी अच्छा नहीं लगा. जिस तरीके से उसको फिल्माया गया है वह तरीका अच्छा नहीं है और रंग भगवा ही पसंद किया गया है. तो देश में या बहस तो चल ही  रही है कि जानबूझकर भगवा रंग को अपमानित करने के लिए यह काम किया गया है.