बिग बॉस 14: वीकेंड का वार के बाद बढ़ रहीं Pavitra Punia और Eijaz की नज़दीकियां, रोमांटिक हो रहा माहोल

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के घर ‘वीकेंड का वार’ के बाद अगले एपिसोड में किसी कंटेस्टेंट की विदाई का समय था। , दरअसल अब घर मे रोमांटिक माहोल है आपको बता दें, एक तरफ सभी कंटेस्टेंट के लिए नई चुनौतियों का दिन था। नॉमिनेशन राउंड में सभी कंटेस्टेंट ने वजह बताते हुए एक-दूसरे को नॉमिनेट किया।

यहां गेम पलटते हुए बिग बॉस ने सीनियर्स को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन पाने वाले कंटेस्टेंट में से किसी एक को घर से बेघर करने की ताकत दी। इसके बाद सभी को चौंकाते हुए सीनियर्स ने सारा गुरपाल को बेघर करने का निर्णय सुनाया। सारा इससे काफी दुखी हुईं और घर से बेघर हुईं।

बिग बॉस के घर का रोमांटिक माहोल

बिग बॉस के घर का एक सदस्य जा चुका था। इससे घर का माहोल भी बदल गया था। जान और राहुल अपने बीच मतभेदों को सुलझाने लगते हैं।निशांत उनके बीच में आकर खुद का ग्रुप बनाने की बात कहते हैं। जान, राहुल और निशांत आपस में गले मिलते हैं।

पवित्रा ने सभी को चौंकाते हुए एजाज से उन्हें नॉमिनेट करने के लिए माफी मांगी। उन्होंने स्वीकार किया कि वह उनसे ईर्ष्या करती थीं। वह उन्हें किस करती हैं। जब तक एजाज, पवित्रा को माफ नहीं कर देते, तब तक पवित्रा उन्हें पकड़े रखती हैं। एजाज उनकी बात सुनते हैं और कहते हैं कि उन्हें यह सब समझने में समय लगेगा। पवित्रा लगातार एजाज से माफी मांगती हैं।