अखिलेश यादव का दावा, भाजपा ने खो दिया अपना जनाधार

मोदी सरकार की नई योजना ‘अग्निपथ’ का पूरे देश में विरोध जारी है। आज इस योजना के विरोध में कई संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया है। इस बीच सियासत भी गरमाई हुई है। विपक्षी दलों के नेता बीजेपी सरकार पर हमलावार हैं और लगातार इस योजना को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को एक बार फिर इस मुद्दे पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का चतुर्दिक विरोध दर्शा रहा है कि भाजपा ने जनाधार खो दिया है।

अखिलेश बोले- हर तरफ विरोध दर्शा रहा है कि भाजपा ने जनाधार खो दिया है

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”देश के युवाओं में वर्तमान के प्रति निराशा-हताशा और भविष्य के प्रति आशंका-असुरक्षा का भाव, देश के विकास के लिए घातक साबित होता है। सरकारों का दायित्व देश के वर्तमान को सुधारना व भविष्य को सँवारना होता है। भाजपा सरकार का चतुर्दिक विरोध दर्शा रहा है कि भाजपा ने जनाधार खो दिया है।”

30 दिन की छुट्टी, लाखों का बीमा और भी कई बेहतरीन सुविधाएं, वायुसेना ने जारी की विस्तृत जानकारी

‘रुष्ट जवान रुष्ट किसान’ के बुरे हालातों में ले आई BJP

अखिलेश अखिलेश यादव इस मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट में कहा था, “राय, सलाह ,मंत्रणा, सम्मति, मशवरा, परामर्श, विचार-विमर्श, संयुक्त निर्णय, सामूहिक बैठक, ये लोकतांत्रिक शब्द बीजेपीई शब्दकोश में नहीं हैं। तभी बार-बार देश पर मनमानी भरे फैसले थोपे जा रहे हैं ,जिससे देश की ऊर्जा व जनशक्ति सरकार की जनविरोधी नीतियों व योजनाओं के विरोध में ही बर्बाद हो रही है।” अखिलेश ने कहा था, “भाजपा सोचती है कि लोग फ़ौज में नौकरी करने जाते हैं, दरअसल युवा देश-प्रेम के जज़्बे से सेना में जाते हैं, लेकिन ये वो क्या जानें जिन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन तक में हिस्सा ही न लिया हो। बीजेपी सरकार देश को ‘जय जवान जय किसान’ से ‘रुष्ट जवान रुष्ट किसान’ के बुरे हालातों में ले आई है।”