देवरिया : 2017 से पहले बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है : योगी

पथरदेवा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सूर्यप्रताप शाही के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बुलडोजर का तो कमाल है। मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले सपा शासन में सबका साथ और सिर्फ सैफई का विकास होता था। बिजली ईद और मुहर्रम में आती थी, जो दिवाली में गायब हो जाती थी। 2017 से पहले बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले मूर्ति विसर्जन नहीं हो पाता था। पहले की सरकारों में हर तीसरे दिन दंगा हो जाता था लेकिन जबसे हमारी सरकार आई है । तबसे 5 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ।अपराधी आज जेल में है। यह बुलडोजर सड़क हाइवे भी बनाएगी और माफिया द्वारा अवैध कब्जा से मुक्त भी कराएगी।

रुद्रपुर से विपक्ष पर मुख्यमंत्री ने बोला हमला

रुद्रपुर और बरहज से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में छपौली रुद्रपुर के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हु ए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मतदान के छठें और सातवें चरण में हम जीत का छक्का लगाने आए हैं। सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद मैं कह सकता हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से आगे चल रही है। छठें और सातवें चरण में हम छक्का मारने के लिए आए हैं जिससे हम 300 पार के लक्ष्य को फिर से प्राप्त कर सकें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए विकास का मतलब कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना है । लेकिन हमारे लिए विकास का मतलब लोगों के दरवाजे पर पानी, बिजली, राशन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है।हम 2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देंगे।

शिवराज सिंह चौहान का आरोप- अखिलेश यादव ने पिता को घर में कैद कर दिया, किया ये बड़ा दावा

मुख्यमंत्री की सभाओं में सूर्यप्रताप शाही,जयप्रकाश निषाद,विजय लक्ष्मी गौतम,जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह,जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी,जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,बब्बन सिंह रघुवंशी,अवधेश सिंह,जितेंन्द्र राव,विजय श्रीवास्तव,उमेश मल्ल, रमेश सिंह,जीवनपति त्रिपाठी,कमलेश सिंह,दिलीप जायसवाल,वैभव सिंह,रामसन्तोष शुक्ला,त्रिगुणायत विश्वकर्मा, जितेंद्र सिंह,अमित सिंह बबलू,अमरेश सिंह बबलू,संदीप सिंह,, कन्हैया लाल जायसवाल,संजय दुबे,संजय कुशवाहा,कमलेश तिवारी,सूर्यप्रकाश पाल,दिलीप सिंह बघेल,कुंजबिहारी सिंह,पुनीत शाही,राघवेंद्र वीर विक्रम सिंह, शिवकुमार राजभर,रामेश्वर सिंह,राकेश राजभर,कृष्णमुरारी सिंह,लालमोहन गुप्ता,बलबीर सिंह दादा,रणधीर गुप्ता,अरुण सिंह,अजय दुबे वत्स,अनूप उपाध्याय, अभिषेक जायसवाल,प्रकाश पांडेय,मनोज कन्नौजिया, लल्लन सिंह,संदीप श्रीवास्तव, विनोद ठठेरा,अमरनाथ पाल,अजय गौतम और शेषनाथ मौजूद रहे।