बागी हुए भाजपा के प्रागी, कहा कार्यकताओं के स्वाभिमान के लिये लडूंगा चुनाव

चुनाव जो कराए वह कम है। जनपद की विधानसभा सीट मऊरानीपुर में भाजपा गठबंधन अपना दल को सीट दिए जाने के बाद अपना दल को भी अपने लोगों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। तमाम राजनैतिक परिस्थितियां बदलती नजर आ रही है। पूर्व में भाजपा से 3 बार विधायक रहे प्रागी लाल अहिरवार भाजपा से बगावत करते नजर आ रहे हैं। टहरौली में एक बैठक के बाद उनके दिए बयान में उनके बगावत के सुर साफ नजर आए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान के लिए वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

शुक्रवार की देर शाम विधानसभा के भाजपा मण्डल टहरौली की एक आकस्मिक बैठक वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश परिहार के आवास पर आयोजित की गई। बैठक में पूर्व विधायक प्रागीलाल अहिरवार ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। कार्यकताओं के हित और स्वाभिमान की रक्षा को देखते हुए वे विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

इस मौके पर मंडल के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में कहा गया कि उन्होंने कार्यकर्ताओं के हित में लंबे समय तक कार्य किया है। लोगों के दुःख सुख में प्रागी लाल हमेशा खड़े रहे। प्रागीलाल अहिरवार को भाजपा को उचित सम्मान मिलना चाहिये था जो कि नहीं मिला है। इस कारण मण्डल के कार्यकताओं में रोष व्याप्त है। फिलहाल अभी तक अपना दल ने भी अपनी सूची जारी नहीं की है। यह अलग बात है कि डॉ.रश्मि आर्या अपना दल की सदस्यता जरूर ले चुकी हैं। उन्होंने भी निर्दलीय प्रत्याशी बन पर्चा खरीदकर सबको चौका दिया था। यही नहीं बीती रात अपना दल से एबी फार्म दिए जाने की चर्चा जोरों पर रही।

बैठक में ये रहे उपस्थित

बैठक में विशेष रूप से सुरेश चंद्र जैन पूर्व प्रधान, वीरसिंह यादव पूर्व प्रधान, करन सिंह पटेल, रामसिंह पटेल, रमेश जोरीं पूर्व प्रधान, शिवमोहन नाथ खरे पूर्व अध्यक्ष बार संघ, रमेश घोष सेमरी बूथ अध्यक्ष, खलक सिंह पटेल सरसेंडा, कल्लू महाराज लौंडी, शत्रुघ्न सिंह बुंदेला मण्डल उपाध्यक्ष, दिनेश परिहार, धर्मेश त्रिपाठी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष, आनंद सेन युवा मोर्चा जिला मंत्री, विमलेंद्र पटेल अतरसुआ, रिंकू दीक्षित, आशीष पांचाल सरसेंडा, महेंद्र पटेल सीरिया, रविन्द्र सोनी मंडल महामंत्री,धीरेन्द्र सिंह बुंदेला मंडल महामंत्री, धर्मेन्द्र पटेल लुहरगांव, छोटू शिवहरे मंडल महामंत्री युवा मोर्चा, हुकुम सिंह राजपूत बूथ अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।

मतदान तक 03 बार होगी प्रत्याशियों के खातों की जांच

अपना दल को हो सकता है नुकसान

प्रागीलाल अहिरवार क्षेत्र के प्रतिष्ठित नेता हैं। उन्होंने भाजपा से 3 बार विधायक बनकर लोगों की सेवा की। अब पार्टी का रुझान डॉ. रश्मि आर्या की ओर देखते हुए वह व्यथित हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक गैर विचारधारा व आपराधिक पृष्ठभूमि रखने वाले लोगों को सीने से लगाकर कार्यकर्ताओं का स्वाभिमान तोड़ा है। इसलिए वह चुनाव लड़ेंगे। उनके इस फैसले से अपना दल को काफी नुकसान हो सकता है।