मतदान तक 03 बार होगी प्रत्याशियों के खातों की जांच

प्रथम चरण के विधानसभा चुनाव के लिए मेरठ जनपद में 10 फरवरी को मतदान होगा। प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होने के बाद अब उनके चुनाव खर्च के खातों की जांच की तिथि भी तय हो गई है। मतदान तक 03 बार प्रत्याशियों के खातों की जांच होगी।

मेरठ समेत 11 जनपदों में 10 फरवरी को पहले चरण में मतदान होना है। नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जा चुकी है। अब उनके चुनाव खर्च के खातों के मिलान की तारीख भी तय हो गई है। मेरठ में मुख्य कोषाधिकारी और सह नोडल अधिकारी व्यय अनुवीक्षण तंत्र ने मेरठ की 07 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के लिए 10 फरवरी तक खातों की जांच के लिए 03 तिथि तय की है। इनमें सिवालखास विधानसभा के 12 प्रत्याशियों के लेखा मिलान के लिए 31 जनवरी, 04 फरवरी और 08 फरवरी तय हुई है। इसमें प्रत्याशियों के लिए अलग-अलग समय निर्धारित हुआ है। सरधना विधानसभा सीट के 11 प्रत्याशियों के लिए भी 03 दिन तय किए गए हैं।

मणिपुर के कैमाई रोड रेलवे स्टेशन तक मालगाड़ियों का संचालन शुरू : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

इसी तरह से हस्तिनापुर सुरक्षित सीट के 08 प्रत्याशियों, किठौर विधानसभा क्षेत्र के 13 प्रत्याशियों, मेरठ कैंट सीट के 13 प्रत्याशियों, मेरठ सदर सीट के 12 प्रत्याशियों और मेरठ दक्षिण सीट के 11 प्रत्याशियों को भी 31 जनवरी, 04 फरवरी और 08 फरवरी को अपने खातों का मिलान कराना होगा।