अक्षय कुमार के जन्मदिन की खुशियां मातम में बदली, पूरा परिवार गम में डूबा

अक्षय कुमार का आज 54वां जन्मदिन हैं। लेकिन इस बार उनके जन्मदिन पर उनकी मां साथ नहीं होंगी। जैसा कि आप जानते हैं 8 सितम्बर को उनकी मां अरुणा भाटिया का देहांत हो गया था। अपनी मां के जानें के बाद अक्षय टूट गये हैं, और इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर लिखी।

एक्टर की मां काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थी। सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी। यहीं मां के जाने पर अभिनेता अक्षय ने उनके नाम एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

मां के नाम अक्षय कुमार का पोस्ट

मां के नाम इमोशलन पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा- वो मेरा अहम हिस्सा थीं। उनके जाने से आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पिता के जाने के बाद मां का साथ था लेकिन वो भी नहीं रहा। अब वह दूसरी दुनिया गई है जहां उन्हें मेरे पिता का साथ मिल जाएगा। मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।ओम शांति।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स और उनके फैंस ने कमेंट कर अक्षय कुमार का साहस बंधाया है। अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे। वे अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया करते थे।

शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से खराब थी। शुक्रवार की शाम को को जब उनकी मां अरुणा भाटिया की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उनको मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वे आईसीयू में भर्ती थीं। डॉक्टर ने बताया उनकी हालत काफी नाजुक हैं। जब इस बात को जानकारी अक्षय कुमार को लगी तो वह लंदन में चल रही शूटिंग को छोड़ फौरन मुंबई आ गए। एक्टर लंदन मे अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे।