हरिद्वार में शीघ्र खुलेगा विश्वस्तरीय कैंसर अस्पताल

 राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा कि हरिद्वार में बहुत जल्द कैंसर का अस्पताल शुरू होगा। इसके लिए राज्य सरकार की टाटा इंस्टीट्यूट के अधिकारियों से अंतिम चरण की वार्ता हो चुकी है। हरिद्वार और हल्द्वानी में राज्य सरकार ने इसके लिए भवन चिह्नित करने की कवायद भी शुरू कर दी है। 2021 में ही विश्वस्तरीय अत्याधुनिक सुविधाओं वाला यह अस्पताल हरिद्वार अथवा हल्द्वानी में काम करना शुरू कर देगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड प्रवास पर भूपतवाला स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अनिल बलूनी ने पत्रकार वार्ता में यह बात कही।

उन्होंने बताया कि इस दिशा में बड़ी तेजी से प्रयास चल रहे हैं। बलूनी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनाव में जाएगी और इस बार भी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी। एक बार सत्ता में रहने और एक बार बाहर निकल जाने का मिथक भी इस बार टूटेगा। अनिल बलूनी ने कहा कि 300 यूनिट बिजली देने का अरविंद केजरीवाल का वादा पूरी तरह हवाई है। दिल्ली में बिजली मुफ्त देने की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल की सरकार ने वहां इतने सरचार्ज लगा रखे हैं कि वे ही असली बिल से ज्यादा बैठते हैं। उन्होंने कहा कि झूठे वादे करने वालों के लिए उत्तराखंड में कोई जगह नहीं है। यहां की जनता उन्हें गंभीरता से लेने वाली नहीं है ।

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत को भी बीता हुआ कल बताते हुए कहा कि 5 साल में तीन चुनाव हार चुके हरीश रावत को अब प्रदेश की जनता गंभीरता से लेती है ,उन्हें ऐसा लगता नहीं है।