KRK की रिकॉर्डिंग हुई लीक, सामने आया बॉलीवुड इंडस्ट्री का चौंकाने वाला सच

कमाल राशिद खान उर्फ KRK को लेकर एक नया मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कमाल आर खान एक फिल्म के प्रोड्यूसर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित चौधरी कमाल आर खान से अपनी बातचीत का एक ऑडियो कॉल सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित चौधरी ने दावा किया है कि उन्होंने KRK का असली चेहरा सबके सामने लाकर रख दिया है। उन्होंने कहा है कि KRK एक बहुत बड़ा ब्लैकमेलर है। जो लगातार लोगों से पैसों की मांग करता रहता है। वो इंडस्ट्री के लोगों से हर फिल्म का 25 लाख रुपये लेता है। इस वीडियो में सुनाई दे रही KRK की आवाज की हम कोई पुष्टि नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं #KRKBlackMailer हैशटैग भी यूजर्स खूब इस्तेमाल कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडया पर शेयर करते हुए रोहित ने लिखा ” नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके सामने एक बड़ा खुलासा करने वाला हूं जहां मैं आपको एक रिकॉर्डिंग सुनाने वाला हूं। मैं आपके सामने भारतीय सिनेमा जगत के सबसे बड़े ब्लैकमेलर को लेकर आने वाला हूं। जो फिल्मों का निगेटिव पब्लिसिटी नहीं करने के लिए पैसे मांगता है।”

यह भी पढ़ें: शादी करते ही यामी गौतम पर फूटा आफतों का बम, ईडी ने एक्ट्रेस की खुशियों पर लगाया ग्रहण

इस वीडियो में सुनाई दे रहा है कि KRK लगातार रोहित से पैसे मांग रहे हैं। वो कह रहे हैं कि 25 लाख ही मेरा रेट है। अगर पैसे कम हो तो 20 लाख देदो। यही हमारा काम है। हमारे पास भी स्टाफ है। जिन्हें हमें तनखा देनी होती है। इस रिकॉर्डिंग में कई बाते सुनाई दे रही हैं। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। हाल ही में KRK ने सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ पर भी एक रोस्ट वीडियो बनाया था। जिस वजह से सलमान खान कोर्ट पहुंचे गए थे और सलमान खान ने KRK को कोर्ट से खूब फटकार लगवाई।