कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को दिखाई औकात, याद दिलाए पुराने दिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच जारी वाकयुद्ध अपने पूरे शुमार पर है। अभी बीते दिनों जहां तापसी पन्नू ने एक इंटरन्यू के दौरान कंगना रनौत की अपने जीवन में कोई भी अहमियत नहीं बताई थी। वहीं अब कंगना ने पन्नू पर तगड़ा पलटवार किया है। दरअसल, कंगना ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाईट के माध्यम से कंगना ने तापसी पन्नू के औकात का जिक्र किया है।

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को जमकर लगाई लताड़

दरअसल, अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने लिखा कि वो प्रोड्यूसर्स को कॉल कर कहती थी कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज। और आज इसकी औकात देखो, जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में भी प्राउड फील करती थी। आज मुझे ही अप्रासंगिक कह रही है। हाहाहा इंसान और उसकी फितरत अजीब है। खैर, आपको शुभकामनाएं फिल्म गर्ल तापसी। अपनी फिल्म को मेरा नाम लिए बिना प्रमोट करने की कोशिश करें।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की बैठक के बाद अब जम्मू-कश्मीर जाएगा परिसीमन आयोग, किया बड़ा ऐलान

कंगना रनौत ने आगे लिखा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि बी ग्रेड एक्टर्स मेरे नाम, स्टाइल, इंटरव्यू और जनरल करियर स्ट्रैटिजी का इस्तेमाल करें अपने करियर को प्रमोट करने के लिए। यकीनन ही इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए वे मेरे नाम का इस्तेमास करेंगे। मैं भी उनसे इंस्पायर हुई थी जो मेरे से पहले कुछ बने थे। लेकिन मैंने कभी उनका अपमान नहीं किया। हमेशा उनका सम्मान किया जैसे वैजयंती माला, वहीदा जी और श्रीदेवी जी, मगर दूसरे के सिर पे पांव रखकर ऊपर चढ़ने की कोशिश करने वाले को उसकी औकात दिखाना जरूरी है।