सुअर सॉन्ग के बाद KRK पर यूट्यूब ने लिया बड़ा एक्शन, म्यूजिकल घमासान ने मचाया बवाल

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मीका सिंह द्वारा बनाए गए ‘कुत्ता सॉन्ग’ के बाद कमाल राशिद खान ने भी उनके खिलाफ ‘सुअर सॉन्ग’ बना डाला। हालांकि जहां मीका सिंह के गाने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई वहीं जब KRK ने गाना बनाया तो उनके वीडियो को हटाने के बाद यूट्यूब चैनल को ब्लॉक किए जाने का नोटिस उनको गूगल द्वारा थमा दिया गया है।

मीका पर कार्रवाई क्यों नहीं?

KRK के गाने पर हुई कार्रवाई के बाद सेल्फ क्लेम क्रिटिक ने ट्वीट करके इस बारे में आपत्ति जताई और पूछा कि आखिर मीका सिंह के गाने पर इस तरह की कार्रवाई क्यों नहीं की गई। बता दें कि KRK ने सोमवार को अपना गाना रिलीज किया था जबकि मीका सिंह ने 11 जून को अपना गाना रिलीज किया था। मीका का गाना रिलीज होने के बाद कमाल ने उनके खिलाफ सुअर सॉन्ग रिलीज करने की बात कही थी।

कमाल ने लगाए आरोप

कमाल राशिद खान ने गाना हटाए जाने के बाद ट्वीट किया, ‘अब मेरे पास इस बात को साबित करने के लिए सबूत हैं कि आप लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं। सैकड़ों लोगों ने मेरी फोटो और वीडियो इस्तेमाल की हैं लेकिन आपने कभी भी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की। इसका सीधा मतलब है कि आप उन्हें मुझे परेशान करने में मदद करते हैं।’

यह भी पढ़ें: मशहूर न्यूज एंकर के पत्रकार पति के साथ लूट का हुआ पर्दाफाश, खुल गया पति, पत्नी और वो का राज…

डिलीट कर दिया ट्वीट

कमाल राशिद खान ने यूट्यूब से मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट अटैच किया है जिसमें उन्हें अलर्ट किया गया है कि वो अपने चैनल में एक सप्ताह तक कोई कॉन्टेंट अपलोड नहीं कर सकेंगे। हालांकि कमाल राशिद खान (KRK) ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और उन्होंने कुछ बदलावों के साथ एक बार फिर अपने सुअर सॉन्ग यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है।