परेश रावल ने किया अपनी मौत की खबर का खुलासा, सच जानकर फैंस को लगा झटका

पिछले कुछ दिनों से कई सलेब्स के निधन की अफवाहें सोशल मीडिया पर फ़ैल रही है, पहले अभिनेत्री किरण खेर, अभिनेता मुकेश खन्ना और अब बॉलीवुड के बाबूराव परेश रावल की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें वायरल हो रही है। परेश रावल ने अपनी मौत की अफवाहों का तुरंत खंडन करते हुए यूजर को मजेदार जवाब दिया और अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल ही रहा है। उनका यह जवाब सुन कर लोग खूब हंस रहे है।

एक्टर ने अपनी ही मौत की खबर को लेकर ली चुटकी

परेश रावल ने अपनी मौत की झूठी खबर फ़ैलाने वाले के ट्वीट का जवाब दिया, ‘ परेश रावल का 14 मई की सुबह 7 बजे निधन हो गया।’ इस ट्वीट के जवाब में परेश रावल ने कहा कि ‘गलतफहमी के लिए माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं आज 7:00 बजे तक सोता रहा हूं।’ इस ट्वीट के बाद लोग परेश के सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने को कहा।

एक यूजर ने लिखा आपको ऐसे लोगों की कंप्लेंट करनी चाहिए। यह लोग किसी के निधन की झूठी खबरें कैसे वायरल कर सकते हैं…

यह भी पढ़ें: DRDO की दवा बनेगी कोरोना मरीजों के लिए रामबाण, जल्द होगी बाजार में उपलब्ध

मार्च में परेश रावल ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, उसके बाद वह कोरोना संक्रमित हो गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रावल अपनी आने वाली फिल्म हंगामा 2 में दिखाई देंगे। जिसमें शिल्पा शेट्टी, मिज़ान, प्रणिता सुभाष, आशुतोष राणा, मनोज जोशई, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और कीकू तलसानिया भी हैं।