राइजा विल्सन को ट्रीटमेंट कराना पड़ा महंगा, खूबसूरती के चक्कर में हुआ बुरा हाल

सुपरस्टार धनुष और काजोल की फिल्म ‘वीआईपी 2’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस राइजा विल्सन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हैरान करने वाली इमेज शेयर की है। इस इमेज में दिख रहा है कि उनके खूबसूरत चेहरे पर एक दाग पड़ गया है।

राइजा ने इमेज के साथ लिखा है कि, ‘सिंपल फेशियल ट्रीटमेंट के लिए कल त्वचा विशेषज्ञ डॉक्टर भैरवी सेंथिल (@drbhairavisenthil) की क्लिनिक पर विजिट किया था। उन्होंने मुझे ऐसा इलाज करने के लिए मजबूर कर दिया जिसकी मुझे बिल्कुल जरूरत नहीं थी, ऐसे इलाज का यह परिणाम है। उन्होंने आज मुझसे मिलने या मुझसे बात तक करने से इनकार कर दिया। उनके स्टाफ ने बताया है कि वे शहर से बाहर हैं।’ राइजा ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उन्हें उस प्रक्रिया के लिए मजबूर किया जिसके लिए उन्होंने परामर्श नहीं लिया था। इमेज में राइजा की दाई वाली आंख सूजी हुई दिख रही है और उसके आस-पास गहरा निशान बना हुआ नजर आ रहा है।

राइजा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेय किए हैं और लिखा है, ‘मेरा इनबॉक्स उन लोगों से भर गया है जिन्होंने इस डॉक्टर से इलाज कराकर ऐसी ही परेशानियों का सामना किया है, दुखद।’ राइजा तमिल फिल्मों की पॉपुलर कलाकार हैं। वे तमिल बिग बॉस के पहले सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थीं। कमल हासन ने पहले सीजन को होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे का गाना सुनकर बहन रायसा के कानों से निकला खून, बोली-गाना बंद करो

शो में उनके बिहैव की बहुत तारीफ हुई थी। वे अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उन्हें निर्देशक एलन की फिल्म ‘प्यार प्रेमा काधाल’ में लीड रोल से पहचान मिली। इसमें दमदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू फीमेल साउथ का अवॉर्ड दिया गया। राइजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय 5 प्रोजेक्ट्स हैं। कोरोना वायरस की दूसरी वेब को देखते हुए इन सभी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रुकी हुई है। हालात सामान्य होने पर इन फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू होगी।