माही विज ने शेयर किया सी सेक्शन डिलीवरी का अनुभव, पोस्ट पढ़कर भर आईं आंखे

टेलीविजन अभिनेत्री माही विज ने अपनी एक अनदेखी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। यह तस्वीर उस समय की है, जब माही ने बेटी तारा को जन्म दिया था। तस्वीर में माही डिलीवरी रूम में अपनी बेटी तारा को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं और उनके पति जय भानुशाली उनके पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

माही ने इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए अपने सी सेक्शन डिलीवरी का अनुभव बताया हैं। माही ने लिखा-‘अगर आपने सी-सेक्शन से बच्चे को जन्म दिया है तो यह सच में काफी चुनौती से भरा होता है। एक तरफ आप अपने बच्चे के बारे में सोचते हैं दूसरे ओर आपके शरीर में लगे टांकों का दर्द होता है क्योंकि यह सामान्य डिलीवरी से काफी अलग एहसास होता है। मुझे लगता है कि जिंदगी में जो कुछ भी होता है वह आपको और मजबूत बनाता है और हम जानते हैं कि हम महिलाओं से ज्यादा मजबूत कोई नहीं है। उन सभी मांओं को जिन्होंने बच्चे को जन्म दिया, जो काफी कठिन रहा, याद रखिए जब हम अपने बच्चे को देखते हैं तो यह दर्द कुछ नहीं लगता। बच्चे के रूप में यह सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मां बनने के एहसास को जिएं क्योंकि मुझे पता है यह जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है।‘  

माही विज ने मशहूर एंकर और अभिनेता जय भानुशाली से साल 2011 में शादी की थी। साल 2017 में कपल ने अपने केयरटेकर के दो बच्चों को गोद लिया था और  शादी के लगभग नौ साल बाद साल 2019 में माही और जय भानुशाली बेटी तारा के माता-पिता बने।

यह भी पढ़ें: अनुष्का ने दिया इरफान खान के बेटे बाबिल को बॉलीवुड में ब्रेक, इस फिल्म से करेंगे एंट्री

जय और माही टेलीविजन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं और अक्सर तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।