लम्बे समय बाद सिजेन खान कर रहे है छोटे पर्दे पर वापसी, इस शो में आएंगे नजर

साल 2001 में आए एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में अनुराग का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए सिजेन खान 19 साल बाद टीवी पर लौट आए हैं। सीजेन खान टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास’ में हरमन सिंह का का रोल प्ले करेंगे। हरमन, सौम्या के पति का नाम है। शो में सौम्या का रोल रुबीना दिलैक निभा रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि पहले हरमन का किरदार एक्टर विवियन डीसेना अदा करते थे। लेकिन विवियन ने अगस्त 2019 में इस शो को छोड़ दिया था। बताया गया कि वह शो में बच्चों के पिता का रोल नहीं करना चाहते थे। हालांकि मेकर्स चाहते थे कि विवियन शो का हिस्सा बने रहें। लेकिन वो शक्ति’ में वापस नहीं आना चाहते थे इसलिए उनकी जगह सिजेन खान की एंट्री हो गई है।

हाल ही में ‘शक्ति’ के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सीजेन खान रूबीना दिलाइक संग नजर आ रहे हैं। दोनों सेट पर रोमांटिक सीन शूट कर रहे हैं।

एक तस्वीर में सीजेन खान रूबीना दिलाइक मंदिर में नज़र आ रहे है। जहां उन्होंने रूबीना को बाहों में लिया हुआ हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोंनो काफी क्यूट नजर आ रहे है।

लुक की बात करें रूबीना रेड लहंगे में दिख रही हैं। इसके साथ ही रूबीना की मांग सिंदूर से भरी नज़र आ रही है। इस गेटअप के साथ रूबीना का मिनिमल मेकअप, उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं सीजेन इस दौरान टी-शर्ट, जींस और कोट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। लंबे अरसे बाद सीजेन खान को टीवी पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

गौरतलब है कि पहले जहां दुबले-पतले सीजेन खान सादे शर्ट-पैंट और आम भारतीय जैसे नजर आते थे, वहीं अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। उनकी तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें भारत पर बैन लगाना न्यूजीलैंड को पड़ा भारी, अपने ही लोगों ने लगाया गंभीर आरोप

बता दे कि,सीजेन खान कुछ महीने पहले उस वक्त चर्चा में आए जब एक अमेरिकी महिला ने उन दावा किया था कि सीजेन खान उनसे शादी कर चुके हैं और यह शादी उन्होंने ग्रीन कार्ड के लिए की थी। हालांकि उन आरोपों को सीजेन खान ने गलत बताया था।