मिया खलीफा को हॉट अदाएं दिखाना पड़ा भारी, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकी मिया खलीफा काफी चर्चाओं में है। पिछले दिनों मिया ने किसानो के समर्थन में कुछ ट्वीट भी किये थे। मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आज सुबह ही मिया खलीफा ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की। जिसमें वो हॉट अदाएं दिखा रही है, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो देखने वालों की हंसी छूट गई। अपनी हॉट अदाओं से सूरज की गर्मी को टक्कर देना मियां खलीफा को भारी पड़ गया।

मिया खलीफा को हॉट अदाएं दिखाना पड़ा भारी

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को काफी लोग देख रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मिया खलीफा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस के साथ मिया खलीफा ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मिया खलीफा के इस लुक को देख हर कोई उनपर फिदा हो गया। वीडियो में मिया खलीफा किसी हिल स्टेशन पर नजर आ रही है। बैकग्राउंड में पहाड़ ही पहाड़ नजर आ रहे है। तेज धूप निकली हुई है और इस हॉट टेम्परेचर में मिया खलीफा की हॉट लुक पारा बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़ें: पापा आमिर खान के कोच पर आया बेटी इरा का दिल, इस तरह किया प्यार का इजहार

वीडियो में मिया खलीफा अपनी अदाएं दिखाती हुई सामने आती है और वहां रखी लोहे से बनी चेयर पर बैठ जाती है। चूंकि तेज धूप निकली हुई है, ऐसे में ये लोहे से बनी चेयर तप चुकी है। मिया खलीफा जैसे ही इस चेयर पर बैठती है, तो उन्हें ये चेयर गर्म लगती है और वो फौरन उठ जाती है और वीडियो के सामने से हट जाती है। इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो अब आग की तरह फैल रही है।