सोनाक्षी सिन्हा ने बयां की किसानों के दर्द की दास्तां, वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। इस आंदोलन में नेता से लेकर अभिनेता हर कोई अपनी बढ़-चढ़ कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस क्रम में एक और नया नाम जुड़ गया है, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने किसानों के लिए एक कविता पढ़ी है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। साथ ही साथ फैंस को सोनाक्षी का ये नया कवि अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कविता शेयर की है। ये कविता वरद भटनागर द्वारा लिखी गई है। इस कविता को भावुकता से पढ़ते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कविता का शीर्षक है ‘क्यों’… वीडियो में किसान आंदोलन की तस्वीरें नजर आ रही है और बैकग्राउंड में सोनाक्षी कविता पढ़ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा है- ‘नजरें मिलाके खुद से पूछो, क्यों? ये कविता उन हाथों को समर्पित है जिनकी वजह से हम रोज भोजन करते है।’

यह भी पढ़ें: सलमान खान को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, फैंस को ‘थैंक यू’ बोल बयां की खुशी

गौरतलब है कि ट्विटर छोड़ने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अब इंस्टाग्राम के जरिए मुद्दों पर अपने विचार पेश करती है। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोनाक्षी की ये कविता लोगों के दिल को छू रही है। इस वीडियो पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे है। वीडियो पर सिंगर जानी ने कमेंट कर लिखा- ‘रिस्पेक्ट’… सोनाक्षी लगातार किसानों के मुद्दे पर बोलती नजर आ रही है। 26 जनवरी की हिंसा के बाद दिल्ली एनसीआर में इंटरनेट बंद किए जाने को लेकर भी सोनाक्षी ने विरोध जताया था।