जेनिफर लोपेज ने शेयर की अपनी न्यूड वीडियो, 51 की उम्र में भी इंटरनेट पर लगाई आग

अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपने नए वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो की इतनी चर्चा होने की वजह है उनका न्यूड होना। जेनिफर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 51 साल की उम्र में भी जेनिफर लोपेज अपने कातिलाना अंदाज से वीडियो में कहर ढा रही है।

दरअसल जेनिफर लोपेज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो ट्रैक ‘इन द मॉर्निंग’ शेयर किया है। एक्ट्रेस इस वीडियो में बिना कपड़ों के नजर आ रही है। उनके शरीर पर कपड़ों की जगह फरिश्ते की तरह पंख लगे हुए है।

जेनिफर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा “मैं खुद से ज्यादा तुमसे प्यार करती हूं… यह एकतरफा रिश्ते के काले हिस्सों के प्रतीकों से भरा है और दिखाता है कि तुम किसी को नहीं बदल सकते। आप केवल खुद को बदल सकते हैं। इसीलिए अपने पंखों को जन्म दें और हर उस चीज से दूर हो जाएं जो आपके महत्व को नहीं समझती है।”

जेनिफर के इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी कमेंट कर रहे है, कई यूजर्स तो इस प्रदर्शन को स्टनिंग और मास्टरपीस कह रहे है। वीडियो में जेनिफर लोपेज की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है। 51 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपने शरीर को फिट ओर मेन्टेन रखा है।

यह भी पढ़ें: निक्की तम्बोली ने बनाया राहुल वैद्य के अंडरगारमेंट का मजाक, कहा- रात में बिना…

कुछ समय पहले जेनिफर के वर्कआउट इंस्ट्रक्टर ने सिंगर के वर्कआउट का विवरण दिया था। उसने बताया- ‘वह 50 हैंगिंग एब राइज, 50 रस्सी क्रंच, 45 पाउंड प्लेट के साथ 50 हैंगिंग सिट-अप्स करती है। जेनिफर इन सभी को दूसरे सेट में 35 बार और तीसरे सेट में 21 बार करती हैं। इस सबके बीच वह एक ब्रेक भी नहीं लेती हैं।