युवक को मोहब्बत करना पड़ा भारी, हत्या के आरोप में प्रेमिका सहित पांच गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक युवक को मुहब्बत करना काफी महंगा पड़ा है। दरअसल, यहाँ, उसकी प्रेमिका ही उसकी मौत की वजह बनी है। युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी प्रेमिका सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार

यह मामला फूलपुर थाना क्षेत्र के उदयीपुर गांव की है। जहां गुरुवार की सुबह युवक की हत्या कर दी गई थी। हत्या के इस मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका समेत पांच लोगों को फूलपुर रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त औजार एक लाठी, धुरमुस एवं एक लोहे का राड बरामद किया है।

फूलपुर थाना क्षेत्र के उदयीपुर गांव निवासी रोहित (25) की गुरुवार भोर में हुई हत्या मामले में पुलिस ने पड़ोसी गांव शाहपुर गांव निवासी ओम प्रकाश पासी, सोनिया देवी पत्नी ओम प्रकाश पासी, उसके दो बेटे राहुल कुमार, रोहित कुमार एवं मृतक की प्रेमिका को फूलपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त औजार धुरमुस, लाठी और एक लोहे की राड बरामद किया है। पुलिस ने पांचों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: नवाब मलिक ने एनसीबी पर लगाया अवैध वसूली का आरोप, सचिन वाझे से की तुलना

अपर पुलिस अधीक्षक गंगपार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते शुक्रवार दोपहर बाद न्यायालय भेजा गया, जहां पांचों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।