अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कपिल पर लगाया आरोप, कहा- तुम मेरी मार्केटिंग टीम को देते हो घूस

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की आने वाली चर्चित फिल्म ‘ लक्ष्मी बॉम्ब ‘ जल्द ही रिलीज  होने वाली है। यह फिल्म सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लग गए है। हाल ही में वह ‘लक्ष्मी बम’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो ‘ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लगाया आरोप

सोशल मीडिया पर अक्षय ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी की फोटो शेयर की है। यह फोटो कपिल शर्मा शो की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “टीम लक्ष्मी बॉम्ब आज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर असली लक्ष्मी के साथ!” अक्षय के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा, “इतने लंबे समय के बाद शूट के दौरान प्यार और मजे के लिए धन्यवाद अक्षय पाजी। आपने हमेशा की तरह धूम मचा  दी.बहुत सारा प्यार और इज्जत. आपको और आपकी टीम को ‘लक्ष्मी बम’ के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं।”

दरअसल अक्षय को लगता है की कपिल के शो पर फिल्म  प्रमोशन किये बिना फिल्म का प्रमोशन अधूरा ही रह जाता है। कपिल शर्मा के ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि मेरी फिल्म के प्रमोशन अब आपके शो के बिना अधूरे हैं। या तो आप मेरी सभी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हैं। लेकिन एक मजेदार दिन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जल्द ही मिलते हैं। ” ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसकी रिलीज थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर करनी तय हुई।

यह भी पढ़ें : व्हाइट साड़ी पहनकर कहर बरपा रहीं रश्मि देसाई, आप भी देखें तस्वीरें

‘लक्ष्मी बॉम्ब’, 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसकी रिलीज थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर करनी तय हुई।