इस मशहूर सिंगर के साथ परिणय सूत्र में बंधेगी नेहा कक्कड़, डिसाइड हो चुका है दिन और जगह

इंडियन आइडल की जज और बॉलीवुड में अपने गानों से हंगामा मचा चुकी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन इस बार वजह कुछ और ही है। दरअसल, इस बार खबर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी है।

कुछ दिनों पहले ही नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप पर सोशल मीडिया पर मोहर लगाई थी। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है।

वायरल कार्ड के मुताबिक, नेहा इसी महीने की 26 तारीख को रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। ये कार्ड उनके एक इंस्टाग्राम फैनक्लब से शेयर किया गया है। इसमें शादी से जुड़ी सारी डिटेल है। साथ ही इसमें शादी और रिसेप्शन का वेन्यू भी छपा है। इसके अलावा नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर भी छपी है।

कुछ दिन पहले इस कपल ने अपने सोशल मीडिया पर ‘ नेहु दा व्याह ‘ गाने का पोस्टर शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया था कि दोनों वास्तव में शादी कर रहे है लेकिन अब शादी के कार्ड के वायरल होने से तो यही लग रहा है कि नेहा और रोहन प्रीत सच में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के कार्ड के मुताबिक़, दोनों की शादी ‘द अमलतास’ मोहाली, पंजाब में होगी, जो कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर स्थित है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को लेकर खुद आदित्य नारायण ने भी बातचीत की। उन्होंने कंधे में चोट लगने के कारण उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे।

सिंगर ने कहा, “मैं नेहा और रोहनप्रीत की शादी में जाना चाहता था, लेकिन दोनों की शादी दिल्ली में हो रही है। मेरे कंधे में चोट लगी हुई है तो इसलिए मैं पक्का नहीं बता सकता कि मैं वहां जा पाउंगा। लेकिन इंडियन आइडल से विशाल ददलानी सर और हिमेश रेशमिया सर जरूर उनकी शादी में शामिल होंगे।”