आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पहलुओं पर हुई विस्तृत चर्चा

लखनऊ । कालिदास मार्ग स्थित आवास पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नोएडा विधायक पंकज सिंह एवं लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित वर्ग एवम नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी आयामों पर विस्तृत चर्चा करते हुए आगामी कार्य योजना तय की।

डालीगंज स्थित मानस मंदिर में समाजिक सस्थाओ द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में नोएडा विधायक पंकज सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव की शुरूआत में पहला कार्यक्रम डालीगंज में ही आपके सहयोग से हुआ था।

2014 का परिणाम ऐतिहासिक था और मुझे विश्वास है कि 2024 का परिणाम भी और ऐतिहासिक होगा। 2014 से पहले राजनाथ सिंह जी को बड़े नेता के रूप में, बड़े पदाधिकारी के रूप मे, प्रदेश के मुख्यमंत्री , राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में देखा पर 2014 में लखनऊ के प्रत्याशी के रूप में देखा।

सामाजिक संस्थाओं, पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित वर्ग प्रतिनिधि, नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक
इस बार लखनऊ से संसद के रूप में तीसरा चुनाव लड़ने जा रहे हैं पर अब तक पिछले 10 सालों सालों के कार्यकाल में राजनाथ सिंह के द्वारा लखनऊ में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों के कारण जनता के मन में यह विश्वास हो चुका है की जो भी उन्होंने कहा वह पूरा किया।

लखनऊ पूरे विश्व में अटल बिहारी बाजपाई के नाम से जाना जाता है अटल ने लखनऊ के लिए बहुत से सपने देखे थे प्रधानमंत्री होते हुए भी उन्होंने बहुत से काम लखनऊ के लिए किये। अटल के सपने को पूरा करते हुए 104 किलो मीटर आउटर रिंग रोड का लोकार्पण हाल ही में किया,

अमौसी एयरपोर्ट टर्मिनल तीन, गोमती नगर स्टेशन अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनकर तैयार हुआ। विपक्ष पूछता था कि भारतीय जनता पार्टी वाले जो बोलते हैं राम मंदिर कब बनायेगे, 370 कब हटाएंगे, जैसे ही दोनो सदनों में सदस्यों की संख्या पूरी हुई यह काम सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी ने करके दिखाया।

जनता को अब पूरा विश्वास है कि जो भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। राजनाथ सिंह ने कार्यक्रम में कहा कि लखनऊ में आप जितना काम हुआ मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हूं लखनऊ को और संपन्न और विकसित बनाऊंगा। आप सभी पार्टी के शुभचिंतक रहे हैं।

इसलिए यह अवश्य सुनिश्चित करें कि अपने साथ ही अपने करीबियों का वोट भी दिलाकर मत प्रतिशत बढ़ाने का काम अवश्य करे। मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में गणेश प्राकट्य कमेटी अध्यक्ष धनश्याम अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल, सतीश अग्रवाल, भारत भूषण गुप्ता, बिटिया फाउंडेशन से मनीष गुप्ता,

इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन युवा इकाई अनुराग साहू, मौसमगंज रामलीला समिति, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुदर्शन कटियार, अलीगंज के राजा गणेशउत्सव कमेटी, दादी जी मित्र मंडल, डालीगंज व्यापार मंडल, हरिओम कमेटी, दादी परिवार, महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल गोमती नगर, श्री हनुमान सेवा समिति विकास नगर,

श्री राधा माधव सेवा संस्थान ओमकार जायसवाल, लखनऊ दाल एवं राइस एसोसिएशंस, श्री अग्रवाल सभा लखनऊ, श्री गणेश पूजा समिति अलीगंज, पाण्डेयगंज व्यापार मंडल, हनुमान मंदिर रामाधीन सिंह रोड, एकल विद्यालय के पदाधिकारी ने स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।