Tuesday , June 22 2021

पिता ने प्रेमिका बनकर की प्रेमी से बात, बेटी के सोने के बाद बुलाया घर,फिर…

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पिता ने बेटी की फोन से चैटिंग कर प्रेमी युवक को देर रात अपने घर मिलने बुलाया, फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके शव को पावर प्लांट में फेंककर ऊपर से 15 फीट राखड़ डाल दिया। मामले में एक महीने से अधिक समय तक पर्दा डला रहा, लेकिन आरोपी पिता के कबूलनामे के बाद हत्या के राज का खुलासा हुआ।

पूरा मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भार चौकी का है। महीने भर पहले तक यहां एक नाबालिग लड़की से युवक ठाकेन्द्र देवांगन (20 वर्ष) बातचीत किया करता था। उन दोनों की लव मिस्ट्री की जानकारी युवती के पिता को लग गई। जो उसे नागवार गुजरी। जब बेटी देर रात सो गई, तब पिता ने चुपके से उसके फोन से युवक के साथ चैटिंग की। उसे घर पर मिलने के लिए बुलाया। युवक इस बात से अंजान था कि युवती का पिता उससे चैटिंग कर रहा है।

युवक जैसे ही मिलने के लिए युवती के घर पहुंचा। पिता और युवक के बीच बहस हुई। इतने में ही दोनों के बीच हाथापाई हो गई। उसके बाद पिता ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी अजय देवांगन (40 वर्ष) ने पूछताछ में बताया कि युवक उसकी बेटी को परेशान करता था। इसलिए घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। शव को डी.बी. पावर प्लांट के मजदूर यार्ड में फेंककर शव के ऊपर लगभग 15 फीट राखड़ से ढक दिया। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने शराब माफियाओं के लिए बनाया तगड़ा मास्टरप्लान, होगा सालों पुराना हिसाब

मृतक ठाकेन्द्र देवांगन के परिजनों ने अड़भार चौकी में 29 अप्रैल को ठाकेन्द्र देवांगन के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन एक महीने बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने परिजनों के संदेह के आधार पर नाबालिग लड़की के पिता आरोपी अजय देवांगन से पूछताछ की, तब उसने हत्या करना कबूल किया।