Saturday , March 6 2021

निःशक्त तीमारदारों को ठंड से बचाने के लिए किया 100 पलंग व गद्दों का सहयोग

लखनऊ। मेडिकल कालेज ट्रामा सेंटर में विजयश्री फाउंडेशन द्वारा संचालित रैन बसेरे में ठहरे दूर दराज से अपने परिजनों का इलाज कराने आये निःशक्त तीमारदारों को ठंड से बचाने हेतु श्रीमती सुमन अग्रवाल एवं उनके पुत्र पुलकित अग्रवाल ने 100 पलंग व गद्दों का सहयोग दिया। श्रीमती सुमन अग्रवाल एवं उनके पुत्र पुलकित अग्रवाल ने यह सहयोग विजयश्री फाउंडेशन के प्रबन्धक फूडमैन विशाल सिंह को इन तीमारदारों की सेवा हेतु किया।

नगरीय निकाय की निदेशक बनी शकुंतला गौतम, पद संभालते ही दिए सख्त आदेश

निःशक्त तीमारदारों को ठंड से बचाने के लिए किया 100 पलंग व गद्दों का सहयोग

इस अवसर पर पुलकित अग्रवाल ने कहा कि यह हमारे परिवार के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि उन्हें इस दौर में जरूरतमंदों की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ और समाज के सभी लोगों को जरूरमंदों की सेवा हेतु बढ़ चढ़कर आगे आना चाहिये। निःशक्त तीमारदारों को ठंड से बचाने के लिए किया 100 पलंग व गद्दों का सहयोग।

विजयश्री फाउंडेशन द्वारा 5 स्थाई रैन बसेरे लखनऊ मेडिकल कालेज एवं ट्रामा सेंटर में बनाये गये हैं जहां इस कड़ाके की ठंड में हजारों की संख्या में जरूरतमंद रूकते हैं। फूडमैन विशाल सिंह द्वारा इन तीमारदारों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बंकर बेड, गद्दा, कम्बल, स्वच्छ पीने योग्य पानी एवं जरूरत के लिए गरम पानी की मशीन लगवाकर संचालन किया जा रहा है।

फूडमैन विशाल सिंह से बात करने पर पता चला कि उनके संगठन द्वारा संचालित इन रैन बसेरों में श्रीमती सुमन अग्रवाल एवं पुलकित अग्रवाल जैसी बहुत सी विभूतियों का सहयोग संगठन को प्राप्त है जो उनके आह्वान पर आगे आकर इन जरूरमंदों की मदद करने में अपना पूरा सहयोग देते रहते हैं। फूडमैन ने आगे कहा कि अभी भी इन रैन बसेरों में बहुत सारे पलंग, कम्बल एवं गद्दों की आवश्यकता है और यह आवश्यकता समाज के अधिक से अधिक लोगों के सहयोग से ही पूर्ण हो सकती है।