Friday , September 24 2021

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी ने फिर मांगी बड़ी मदद, पत्र लिखकर की शिकायत

बीते दिनों आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोन के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। इस पत्र में ममता ने ममता ने कोरोना वैक्सीन की कमी की शिकायत करते हुए टीके की आपूर्ति बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि अगर सूबे में टीके की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई तो कोरोना की स्थिति गंभीर हो आएगी। उन्होंने मोदी ने 14 करोड़ टीके की मांग की है।

ममता बनर्जी ने पत्र लिखकर मोदी से की मांग

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने आज ग्लोबल एडवाइजरी बोर्ड की बैठक की। इस बैठक में नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी भी मौजूद रहे। बैठक के बाद सीएम ममता ने कहा कि इस साल के अंत में दुर्गा पूजा की छुट्टियों के बाद एक-एक दिन के अंतराल पर स्कूलों को फिर से खोलने पर विचार कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात, यूपी, कर्नाटक को पर्याप्त मात्रा में कोरोना टीके मिले हैं। मैं लोगों में भेदभाव नहीं करता। जनसंख्या के घनत्व के अनुसार बंगाल को कम टीके मिले हैं। मैं केंद्र और पीएम मोदी से अनुरोध करती हूं कि राज्यों के बीच भेदभाव न करें।

यह भी पढ़ें: नांगल रेप-हत्या के मामले में फंसे राहुल गांधी, पुलिस कमिश्नर से की गई शिकायत

आपको बता दें कि अपने दिल्ली दौरे के दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाक़ात की थी। इस मुलाकात के दौरान भी उन्होंने कोरोना वैक्सीन का मुद्दा उठाया था।

बंगाल में बुधवार को कोरोना के 826 नए मामलों की पुष्टि हुई थी और 10 मरीजों की जान चली गई थी। राज्य में अब तक कोरोना के 15,30,850 मामलों की पुष्टि हुई है और 18,180 मरीजों की मौत हुई है।