Wednesday , May 12 2021

कोरोना संक्रमण को लेकर कर्मचारी महासंघ ने बुलाई आपात बैठक, सीएम योगी से की बड़ी मांग

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का का प्रकोप अपने पूरे उफान पर है। देश का कोई भी राज्य इस महामारी से अछूता नहीं रह गया है। उत्तर प्रदेश में भी रोजाना हजारों की संख्या में नए संक्रमित मरीजों की जानकारी मिल रही है। इसी मुश्किल घडी को देखते हुए सोमवार को राजधानी लखनऊ स्थित जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ की एक आपात वर्चुअल बैठक बुलाई गई। इस बैठक की अध्यक्षता सतीश कुमार पाण्डेय ने की। बैठक में दोनों भवनों में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमित कर्मचारियों पर गंभीर चिंतन मनन किया गया।

कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम योगी को भेजा पत्र

महासंघ के महामंत्री सुशील कुमार बच्चा ने बताया कि जवाहर भवन तथा इंदिरा भवन में कोरोना का कहर जारी है। विभिन्न विभागों में  लगातार कर्मचारी-अधिकारी संक्रमित हो रहे हैं और मुख्य सचिव के द्वारा जारी रोस्टर संबंधित शासनादेश 30 अप्रैल को समाप्त हो गई है। उक्त के संबंध में मुख्यमंत्री एवं मुख्यसचिव जी को पत्र लिखकर रोस्टर संबंधी शासनादेश फिर से जारी करने का अनुरोध किया है और बढ़ते संक्रमण से बचा जा सके जिससे राजकीय योजनाओं में गति आए।

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता से मांगी मदद, झेलनी पड़ी भारी फजीहत

बैठक में अमित कुमार शुक्ला ,अभय सिंह, विजय श्रीवास्तव , राम कुमार धानुक, अनुराग सिंह भदोरिया, अभिनव त्रिपाठी, अमित खरे, सुजीत आर्य ,रामेंद्र मिश्रा ,अकील सईद  बबलू, फरहीन मसूद, सुमन पाठक, रामेंद्र मिश्रा, आशीष प्रकाश श्रीवास्तव एवं देवेंद्र विक्रम मौर्य आदि शामिल थे।