Wednesday , May 12 2021

बंगाल चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर कांग्रेस ने बोला हमला, लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों के बाद विपक्षी दल लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है। इसी क्रम में इस बार कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने अपने एक बयान में बंगाल में मिली बीजेपी की हार को अहंकार और धनबल की हार करार दिय है।  

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर बोला हमला

कपिल सिब्बल ने सोमवार को कहा कि राज्य में अहंकार और धनबल की हार हो गई है। सिब्बल ने सोमवार को ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल में कौन हारा: अहंकार, ताकत, धनबल, विभाजनकारी के एजेंडे, राजनीति के लिए जय श्री राम का इस्तेमाल और चुनाव आयोग की हार हुई है।

कांग्रेस नेता के ट्वीट में उनकी ही पार्टी को सूक्ष्म संदेश दिया गया है कि जो कोई भी पूरे जोश के साथ भाजपा के खिलाफ खड़ा है।

रविवार को कांग्रेस केवल तमिलनाडु में ही जीत दर्ज कर सकी है, वह भी एक जूनियर गठबंधन सहयोगी के साथ मिलकर और अन्य चार राज्यों में हार गई, हालांकि उसके पास असम, केरल और पुडुचेरी जीतने का मौका था।

राज्य चुनावों में हारने के बाद कांग्रेस ने रविवार को कहा था कि पार्टी परिणामों का अध्ययन करेगी और गलतियों को सुधारेगी।

यह भी पढ़ें: तृणमूल की जीत के साथ बंगाल में शुरू हो गया ममता का खेला, बदस्तूर जारी है हिंसा

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए एक बयान पढ़ा और कहा, कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से परिणामों और सभी कारणों का अध्ययन निष्ठापूर्वक करेगी और हम अपनी गलतियों को सुधारने और उचित पाठ्यक्रम सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।